Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सिडनी में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली वापस घर लौटे

ब्रेट ली
ब्रेट ली
Nitesh
ANALYST
Modified 18 Dec 2020, 13:34 IST
न्यूज़
Advertisement

सिडनी में अचानक से कोरोना मामलों की संख्या बढ़ गई है और इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली वापस अपने घर लौट गए हैं। शुक्रवार को उत्तरी इलाके में कुल मामलों की संख्या 28 आई और इसकी वजह से फॉक्स क्रिकेट के साथ कमेंट्री कर रहे ब्रेट ली नॉर्थन सि़डनी में अपने घर वापस लौट गए।

ब्रेट ली के अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं लेकिन एहतियात के तौर पर उन्होंने वापस जाने का फैसला किया। सिडनी में रह रहे दो और सदस्य भी वापस अपने घर लौट गए हैं, जबकि दो सदस्यों ने होटल से ही काम करने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर ने मोहम्मद आमिर के रिटायरमेंट को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

भारत-ऑस्ट्रेलिया सिडनी टेस्ट मैच पर कोई खतरा नहीं

पहला टेस्ट मैच कवर कर रहे एसईएन कमेंट्री टीम के 3 सदस्य भी एडिलेड से रवाना हो गए हैं। हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच पर कोई खतरा नहीं है। बोर्ड के मुताबिक हालात पर लगातार नजर रखी जा रही है और मैच अपने शेड्यूल के मुताबिक ही होगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम चीफ एग्जीक्यूटिव निक हॉक्ले ने एसईएन रेडियो से बातचीत में कहा "हमारे मेडिकल एक्सपर्ट के साथ काफी सारी चर्चा और मीटिंग चल रही है। यही वजह है कि पूरे समर सीजन के दौरान हमारे प्लेयर बायो बबल में रहे। हम लोग स्थिति का जायजा ले रहे हैं और पैनिक नहीं कर रहे हैं। वास्तव में ये इंतजार करने का समय है और सरकार काफी बढ़िया ढंग से इस महामारी से निपट रही है। मुझे नहीं लगता कि सिडनी टेस्ट मैच पर इसका कोई असर पड़ेगा, क्योंकि हर जगह हमारे पास बायो-हब है। चाहे वो वुमेंस बिग बैश लीग की खिलाड़ी हों, बीबीएल के प्लेयर, भारतीय खिलाड़ी या फिर हमारे प्लेयर हों सब काफी अच्छी तरह से प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: आगामी डोमेस्टिक सीजन के लिए अमित पगनिस को बनाया गया मुंबई टीम का कोच

Published 18 Dec 2020, 13:34 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit