सिडनी थंडर के 15 रन पर ऑल आउट होने के बाद भड़क उठे ब्रेट ली, कही ये बड़ी बात

BBL - Sydney Thunder v Adelaide Strikers
BBL - Sydney Thunder v Adelaide Strikers

बिग बैश लीग (BBL) के 12वें सीजन के दौरान सिडनी थंडर ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 15 रनों पर ही सिमट गई। पावरप्ले के अंदर ही पूरी टीम पवेलियन लौट गई। इसको लेकर पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एडिलेड स्ट्राइकर्स ने इतनी भी बेहतरीन गेंदबाजी नहीं की थी कि सिडनी की टीम 15 रन ही बना पाए।

दरअसल एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर के बीच बीबीएल के इस सीजन का 5वां मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिलेड स्ट्राइकर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 139/9 का स्कोर बनाया। टीम के लिए क्रिस लिन ने सबसे ज्यादा 36 और कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने भी 33 रनों का योगदान दिया। सिडनी थंडर के लिए फज़लहक़ फ़ारूक़ी ने तीन विकेट लिए। जवाब में सिडनी की टीम 5.5 ओवर में ही महज 15 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई और टी20 इतिहास का सबसे कम स्कोर अपने नाम दर्ज किया। एलेक्स हेल्स अपना खाता भी नहीं खोल पाए। वहीं राइली रूसो महज 3 रन ही बना पाए। टीम का कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाया। एडिलेड स्ट्राइकर्स के हेनरी थोरंटोन ने पांच और वेस एगर ने चार विकेट लिए। वहीं राशिद खान को गेंदबाजी का मौका भी नहीं मिला।

मेरे पास शब्द ही नहीं हैं कि इसको लेकर क्या कहूं - ब्रेट ली

ब्रेट ली के मुताबिक इस तरह से आउट होना शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि उनके पास शब्द ही नहीं हैं। ब्रेट ली ने कहा,

मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस परफॉर्मेंस के बारे में क्या कहूं? सिडनी थंडर के लिए ये काफी शर्मनाक है। गेंदबाजी जरूर अच्छी हुई लेकिन 15 रन पर आउट होना। मेरे पास तो शब्द ही नहीं बचे हैं। स्ट्राइकर्स की टीम वॉर्म-अप भी नहीं कर पाई। मैंने ऐसा कभी नहीं देखा था। इस तरह का मैच कभी नहीं देखा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now