IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स को लेकर ब्रायन लारा की प्रतिक्रिया

ब्रायन लारा
ब्रायन लारा

आईपीएल के मौजूदा आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक निराशाजनक प्रदर्शन किया है। चेन्नई की टीम प्लेऑफ को रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी। पूर्व महान खिलाड़ी ब्रायन लारा ने चेन्नई के प्रदर्शन पर अपनी राय दी है। ब्रायन लारा का मानना है कि चेन्नई की टीम ने अनुभवी खिलाड़ियों पर लगाया गया दांव ही उन पर भारी पड़ा है।

इसके अलावा ब्रायन लारा ने उम्मीद जताई कि अब बाकी बचे मैचों में युवा खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा।

ब्रायन लारा का बयान

पूर्व कैरिबियाई दिग्गज ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के 'सिलेक्ट डगआउट' में कहा', ''चेन्नई की टीम में काफी उम्रदराज खिलाड़ी हैं। युवा खिलाड़ी दिखते ही नहीं। विदेशी खिलाड़ी भी लंबे समय से टीम में खेल रहे हैं। अब तक इस टीम ने अनुभवी खिलाड़ियों को युवाओं पर तरजीह दी जो कि चेन्नई के खराब प्रदर्शन का मुख्य कारण रहा।''

ब्रायन लारा ने उम्मीद जताई कि अब बाकी बचे मैचों में युवा खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा। ब्रायन लारा ने आगे कहा, "यह सत्र उनके लिए बहुत खराब रहा। हर बार टीम मैदान पर उतरती तो हम दुआ करते थे कि इस मैच से पासा पलट जाएगा। मैच दर मैच हम उम्मीद लगाए जा रहे कि धोनी अब टीम को जीत तक ले जाएंगे लेकिन बस उम्मीदें ही रह गई। अब ऐसी स्थिति है कि उनका फोकस अगले साल के लिए टीम बनाने पर रहना चाहिए। बाकी मैचों में युवाओं को मौके मिलने चाहिए।"

ब्रायन लारा
ब्रायन लारा

गौरतलब है कि चेन्नई की टीम पहली बार प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाई है। एम एस धोनी की अगुवाई में चेन्नई ने अब तक सिर्फ 4 मैच ही जीते हैं और अंक तालिका में इस समय आठ अंक लेकर अंतिम पायदान पर है। चेन्नई की टीम जिस तरह प्लेऑफ़ से बाहर हुई, इसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now