न्यूजीलैंड की टी20 टीम में बड़ा बदलाव, प्रमुख खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर

Nitesh
ब्रूक हालीडे
ब्रूक हालीडे

ऑलराउंडर ब्रूक हालीडे को न्यूजीलैंड टी20 टीम में शामिल किया गया है। उन्हें चोटिल ली ताहुहू की जगह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सोमवार को इस बात की पुष्टि की।

ब्रूक हालीडे ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अपना वनडे डेब्यू किया था। उन्होंने वनडे सीरीज में दो पारियां खेली थीं और दोनों में ही अर्धशतक लगाया था। ली ताहुहू इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के दौरान चोटिल होने के बाद पूरी सीरीज से बाहर हो गई थीं और अब टी20 सीरीज से भी बाहर हो गई हैं। 30 वर्षीय ताहुहू को हैम्सट्रिंग इंजरी की शिकायत हुई थी और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय बल्लेबाज जो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में ताबड़तोड़ शतक लगा सकते हैं

सोफी डिवाइन ने दी ब्रूक हालीडे को लेकर प्रतिक्रिया

न्यूजीलैंड महिला टीम की कप्तान सोफी डिवाइन ने कहा " सबको पता है कि वनडे सीरीज में ब्रूक हालीडे ने कैसा प्रदर्शन किया था। उन्होंने बल्लेबाजी के अलावा उपयोगी गेंदबाजी भी की थी। हालांकि वो ली ताहुहू जैसी खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन टी20 टीम में उनको मौका मिलना एक अच्छी बात है।"

वहीं हन्ना रोव के कवर के तौर पर गैबी सुलिवान टीम के साथ जुड़ी रहेंगी। ताहुहू की इंजरी के बाद सुलिवान को टीम में शामिल किया गया था। आखिरी वनडे के दौरान हन्ना रोव के चोटिल होने के बाद उन्हें टीम के साथ बरकरार रखा गया था।

ये भी पढ़ें: आईपीएल का आयोजन सिर्फ 6 शहरों में कराने को लेकर 3 प्रमुख टीमों ने जताई आपत्ति

न्यूजीलैंड महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि टी20 सीरीज में जरुर न्यूजीलैंड की टीम वापसी करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच तीनों ही मुकाबले वेलिंग्टन में खेले जाएंगे। सीरीज की शुरुआत 3 मार्च से होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now