COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ENGvIND: कार्डिफ की विकेट से कुलदीप यादव को मदद नहीं मिली- इयोन मॉर्गन

FEATURED WRITER
25   //    07 Jul 2018, 17:34 IST

इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन ने भारत को कार्डिफ में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में हराने के बाद साफ किया कि इस विकेट से कुलदीप यादव को ज्यादा मदद नहीं मिली, जिसके कारण इस मैच में वो ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इसके अलावा उन्होंने एलेक्स हेल्स की शानदार पारी की प्रशंसा की।

मॉर्गन ने मैच के बाद कहा कहा, "कुलदीप एक शानदार गेंदबाज हैं और वो ज्यादातर समय शानदार गेंदबाजी करेंगे। हालांकि मेरे हिसाब से ओल्ड ट्रैफर्ड की विकेट से उनको जितनी मदद मिली थी, कार्डिफ की विकेट उनको वो नहीं मिली। इस विकेट पर पेस और उछाल को देखते हुए यहां तेज़ गेंदबाज ही अहम भूमिका निभाने वाले थे। हमने कुलदीप को अच्छे से खेला और हम हमारे प्लान में कामयाब हुए।"

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए थे और एक समय भारतीय टीम इस मैच को जीतने के काफी करीब आ गई थी। हालांकि इंग्लैंड के लिए एलेक्स हेल्स ने शानदार नाबाद अर्धशतक लगाते हुए टीम को जीत दिलाई और इस सीरीज में जीवित भी रखा। मॉर्गन ने भी उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की और उनके मुताबिक हेल्स ने अपने अनुभव का इस्तेमाल काफी अच्छे से किया।

इंग्लैंड और भारत के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला 8 जुलाई को ब्रिस्टल में खेला जाएगा और इस मैच में इंग्लैंड की टीम में दिग्ग्ज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की भी वापसी होगी।

बेन स्टोक्स की वापसी को लेकर मॉर्गन ने कहा, "बेन स्टोक्स अगले मैच में टीम में वापसी करेंगे। वो एक शानदार खिलाड़ी हैं और कभी फैसले लेना मुश्किल हो जाता है। हमने पहले भी कड़े फैसले लिए हैं और हम अब भी कोशिश करेंगे कि टीम के हित के लिए एक बेहतर टीम को चुनेंगे।"

एलेक्स हेल्स ने इस मैच में शानदार पारी खेलते हुए अगले मैच के लिए अपनी दावेदारी पेश की। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में बेन स्टोक्स को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं?

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...