Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

CPL 2019: गेंद लगने से घायल हुए आंद्रे रसेल, स्ट्रेचर पर ले जाया गया मैदान से बाहर 

Neeraj
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:28 IST

गेंद लगने से चोटिल हुए आंद्रे रसेल
गेंद लगने से चोटिल हुए आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेले जा रहे एक मैच के दौरान घायल हो गए। वो इतनी बुरी तरह चोटिल हो गए कि उनको स्ट्रेच पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। ये घटना तब हुई जब आंद्रे रसेल जमैका तलावास की तरफ से सबीना पार्क स्टेडियम में सेंट लूसिया ज़ूक्स के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे। इस मैच में रसेल की टीम जमैका तलावास पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी थी। 

जमैका तलावास की पारी के 14वें ओवर के दौरान तेज गेंदबाज हार्डस विल्जोएन की गेंद सीधे उनके कान के नीचे जाकर लगी। गेंद इतनी तेजी से रसेल को लगी कि वो तुरंत ही मैदान पर गिर पड़े। इसके बाद मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी रसेल के पास आ गए, और उन्होंने उनका हेलमेट उतारा। रसेल को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया, और उनको मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

हालांकि राहत भरी खबर ये रही कि स्कैन में चोट ज्यादा गहरी नहीं निकली और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई। सीपीएल के अधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई।


यह भी पढ़े: क्रिस गेल का धुआंधार शतक बेकार, सीपीएल के पहले हफ्ते के सभी मैचों का राउंड अप

गौरतलब है कि जब रसेल चोटिल हुए उस समय जमैका का स्कोर 137/5 था। उसके बाद जमैका ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 170 रन बनाए थे। जिसके जवाब में सेंट लूसिया की टीम ने लक्ष्य 16.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया। सेंट लूसिया टीम की और से रहकीम कॉर्नवाल ने 30 गेंदों पर शानदार 75 रन बनाए। अपनी इस पारी में कॉर्नवाल 4 चौके कर 8 छक्के जड़े। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 13 Sep 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...