Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: कर्नाटक प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग के आरोप को लेकर हुई बड़ी गिरफ्तारी

ANALYST
न्यूज़
377   //    03 Oct 2019, 22:44 IST

कर्नाटक प्रीमयर लीग में लगे मैच फिक्सिंग के आरोप
कर्नाटक प्रीमयर लीग में लगे मैच फिक्सिंग के आरोप

हाल ही में कर्नाटक प्रीमियर लीग के दौरान सामने आए मैच फिक्सिंग मामले में एक और बड़ी गिरफ्तारी हुई है। दरअसल इस मामले की जांच कर रही सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने बुधवार को मैच फिक्सिंग में लिप्त होने के आरोप के चलते एक ड्रमर को गिरफ्तार किया है। भावेश बाफना नाम का यह ड्रमर बेंगलुरू में ही जेपी नगर का रहने वाला है।

भावेश को कर्नाटक प्रीमियर लीग के दौरान बीजापुर बुल्स की ओर से अनुबंधित किया गया था। जिस पर अब आरोप लगा है कि उसने कथि तौर पर कई तेज गेंदबाजों से संपर्क किया और उन्हें ज्यादा से ज्यादा रन देने के लिए धीमी गेंदबाजी करने के लिए कहा। इस मामले को लेकर बेल्लारी टस्कर्स की ओर से खेल रहे बेंगलुरू के ही एक गेंदबाज ने बाफना के और सनयम के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है।

गेंदबाज की ओर से सनयम पर आरोप लगा है कि उसने उन्हें अधिक रन देने के लिए दो लाख रुपए का ऑफर दिया था। वहीं अब इस मामले पर सेंट्रल क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिशनर ऑफ पुलिस संदीप पाटिल ने कहा है कि उन्हें दिल्ली के बुकी सनयम की तलाश है। उन्होंने कहा है, ‘हमने बाफना को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दी है। गेंदबाज ने हमें बताया है कि बाफना ने उसे दस रन प्रति ओवर से भी ज्यादा देने के लिए कहा था।’

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम के शामिल होने को लेकर बड़ा बयान

वहीं इन दोनों के खिलाफ जो शिकायत मिली है, उसमें कहा गया है, ‘सनयम और बाफना ने मुझसे संपर्क किया और मुझे कहा कि मुझे 10 रन प्रति ओवर से ज्यादा रन देने चाहिए। इसके लिए उन्होंने मुझे दो लाख रुपए एडवांस पेमेंट करने की बात कही थी और साथ ही बाद में मुझे कई उपहार देने का वादा किया था।’ गौरतलब हो कि इससे पहले सीसीबी 23 सितंबर को बेलगावी पैंथर्स के मालिक अली असफाक थारा को फिक्सिंग के आरोपों के चलते भी गिरफ्तार कर चुकी है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...