Create

भारत के हाथों दूसरे वनडे में 10 विकेट से मिली हार को लेकर श्रीलंकाई कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

Australia v Sri Lanka - ICC Women's T20 Cricket World Cup
Australia v Sri Lanka - ICC Women's T20 Cricket World Cup
reaction-emoji
Neeraj Pandey

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने लगातार दूसरे वनडे मैच (SL -W vs IND -W) में श्रीलंका को हरा दिया है। भारत ने दूसरा वनडे 10 विकेट के बड़े अंतर से जीता है और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। लगातार दूसरा मैच गंवाने के बाद श्रीलंका की कप्तान चमारी अटापट्टू (Chamari Athapaththu) काफी निराश दिखाई दीं। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। हमने कुछ कैच भी गिराए थे। कैच पकड़ने से ही आप मैच जीतते हैं। हमने अहम मौकों पर विकेट भी गंवाए थे। हमें इन सभी क्षेत्रों में काम करने की जरूरत है। मैं अच्छा खेलने के लिए अपना बेस्ट करने की कोशिश करूंगी।

शानदार प्रदर्शन से भारत ने जीता मुकाबला

दूसरे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम ने 11 रनों के स्कोर पर ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। भारत की शानदार गेंदबाजी के सामने देखते ही देखते श्रीलंका ने 81 रनों पर ही अपने छह विकेट गंवा दिए थे। अमा कंचना ने नाबाद 47 रनों की जुझारू पारी खेलते हुए अपनी टीम को 173 रनों के स्कोर तक पहुंचाया था। भारत की तरफ से रेणुका सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में केवल 28 रन खर्च किए और सबसे अधिक चार विकेट हासिल किए। रेणुका के अलावा मेघना सिंह और दीप्ति शर्मा ने भी दो-दो विकेट लिए थे।

स्कोर का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और बिना कोई विकेट गंवाए मैच अपने नाम कर लिया। ओपनर स्मृति मंधाना और शैफाली वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को 25.4 ओवरों में ही जीत दिला दी थी। मंधाना ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 94 रन बनाए। उन्होंने 83 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और एक छक्का लगाया। शैफाली ने उनका अच्छा साथ देते हुए 71 गेंदों में नाबाद 71 रनों की पारी खेली जिसमें चार चौके और एक छक्का शामिल रहा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...