Create

श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज ने साथी खिलाड़ियों के साथ शेयर की फोटो, लिखा बेहतरीन कैप्शन

मैदान पर वापसी के लिए रेडी हैं चमिंडा वास
मैदान पर वापसी के लिए रेडी हैं चमिंडा वास
Neeraj Pandey

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन में हिस्सा लेने के लिए कई दिग्गज खिलाड़ी भारत पहुंचे हैं। श्रीलंका लीजेंड्स के लिए चमिंडा वास (Chaminda Vaas) भी भारत पहुंचे हैं। वास के अलावा श्रीलंका के और भी कुछ दिग्गज खिलाड़ी भारत आए हैं। वास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह तिलकरत्ने दिलाशान (Tillakaratne Dilshan) और सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) के साथ दिख रहे हैं। इस फोटो के लिए वास ने बड़ा प्यारा कैप्शन चुना है। उन्होंने लिखा,

मास्टर ब्लास्टर और स्कूूप मास्टर के साथ।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी श्रीलंका

टूर्नामेंट के पहले सीजन में उपविजेता रहने वाली श्रीलंका दूसरे सीजन की शुरुआत मजबूत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी। उनका मुकाबला 11 सितंबर (रविवार) की शाम को होना है। श्रीलंका की टीम ने पहले मुकाबले से कड़ी मेहनत की है। वास की बात करें तो उन्होंने नेट्स पर खूब पसीना बहाया है। 48 साल की उम्र में भी वास की फिटनेस बरकरार है और वह एक बार फिर से अपनी स्विंग गेंदबाजी का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

लगभग 15 साल से अधिक तक चले इंटरनेशनल करियर में वास ने 111 टेस्ट, 322 वनडे और छह टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में लगभग 30 की औसत के साथ 355 विकेट हासिल किए हैं। 191 रन देकर 14 विकेट लेना एक मैच में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। टेस्ट में वास ने बल्ले से भी अपनी उपयोगिता साबित की है। उन्होंने लगभग 25 की औसत के साथ 3089 रन बनाए हैं। टेस्ट में वास ने एक शतक और 13 अर्धशतक लगाए हैं।

वनडे में वास ने 400 विकेट हासिल किए हैं। वनडे में 19 रन देकर आठ विकेट लेना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। वनडे में भी उन्होंने 2025 रन बनाए हैं। छोटे टी20 करियर में उन्होंने छह विकेट हासिल किए हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...