Create
Notifications

प्रमुख टी20 लीग के भारत में खेले जाने वाले दूसरे सीजन में खेलते हुए नजर आएंगे दिग्गज चामिंडा वास, कई और बड़े नाम होंगे शामिल 

चामिंडा वास लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में आएंगे नजर
चामिंडा वास लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में आएंगे नजर
Prashant Kumar

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के दूसरे सीजन के लिए दिग्गजों की एंट्री जारी है और हर दिन हमें कुछ नए नामों के खेलने की पुष्टि हो रही है। इस बीच आठ और खिलाड़ियों ने लीग के दूसरे सीजन में शामिल होने के लिए अपने नाम भेजे हैं। इनमें चामिंडा वास (श्रीलंका), इयान बटलर (न्यूजीलैंड), मिचेल मैक्लेनघन (न्यूजीलैंड), एल्टन चिगुंबुरा (जिम्बाब्वे), धम्मिका प्रसाद (श्रीलंका), पारस खडका (नेपाल), क्रिस्टोफर मोपोफू (जिम्बाब्वे) और लक्ष्मी रतन शुक्ला ( भारत) जैसे दिग्गजों का नाम शामिल है।

ओमान के मस्कट में लीग का पहला सीजन काफी लोकप्रिय हुआ था और इसी वजह से दूसरे सीजन का भी सभी को बेसब्री से इंतजार है। भारतीय फैंस के लिए अच्छी बात यह है कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन भारत में ही खेला जायेगा। फैंस को मैदान में जाकर दिग्गजों खिलाड़ियों के जौहर देखने को मिलेंगे।

पिछले हफ्तों में वीरेंदर सहवाग, हरभजन सिंह, युसूफ पठान, इरफ़ान पठान, डेल स्टेन, जैक कैलिस, मुथैया मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, प्रवीण तांबे, नमन ओझा, एस बद्रीनाथ, स्टुअर्ट बिन्नी और असगर अफगान जैसे प्रतिष्ठित और दिग्गज खिलाड़ियों ने खेलने की पुष्टि की है।

सीजन 2 खास बनता जा रहा है - रमन रहेजा

लीग के सीईओ रमन रहेजा ने कहा,

आयोजन वेन्यू की घोषणा के बाद, इयान बटलर, मिचेन मैक्लेनेघन, चामिंडा वास और अन्य के साथ, सीजन 2 प्रतिदिन खास होता जा रहा है, हमें प्रशंसकों और क्रिकेट समुदाय से भारी प्रतिक्रिया मिल रही है। हम लीजेंड्स परिवार में इन खिलाड़ियों का स्वागत करते हैं और उन्हें पिच पर क्रिकेट के कुछ बेहतरीन पलों को फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...