Create
Notifications

गुंडों ने खिलाड़ियों पर किया जोरदार आक्रमण, चैरिटी मैच को बीच में किया गया रद्द

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

क्रिकेट को हमेशा से ही जेंटलमैन का गेम कहा जाता है। इसमें सभ्यता और सम्मान को काफी अहमियत दी जाती है लेकिन कई बार इस खेल की बदनामी भी देखने को मिली है। कई बार मैदान पर झगड़े और विवादों की वजह से खेल को जेंटलमैन गेम कहने पर सवाल खड़े हुए हैं। ऐसी ही घटना और चैरिटी मैच में घटी। जोरदार झगड़े के बाद मैच को बीच में रद्द कर दिया गया।

केंट में चैरिटी मैच में जबरदस्त लड़ाई हुई और मैच को रद्द करना पड़ा। यह विवाद तब और ज्यादा गहरा गया जब खिलाड़ियों के ऊपर हमला किया गया। कुछ उद्दंडी लोग मैदान पर आए और खिलाड़ियों पर हमला करना शुरू कर दिया और इस तरह हर कोई हैरान था क्योंकि उन्होंने उन्हें आते नहीं देखा। यह रविवार को मेडस्टोन के मोटे पार्क क्रिकेट क्लब में मैच के टेल एंड के दौरान हुआ। किसी ने नहीं सोचा होगा के ये लोग मैच में बाधा पहुंचाते हुए इस तरह हंगामा करेंगे।

किसी ने इस पूरी घटना की रिकार्डिंग कैमरा पर करने के बाद इसे ट्विटर पर डाल दिया और इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ। क्लिप में कुछ खिलाड़ियों को बहस करते हुए दिखाया गया है, इससे पहले कि एक बल्ला चलाने वाला आदमी कहीं से भी परिदृश्य में आ जाए। ये सब एक क्रिकेट मैच के दौरान हुआ, जो इन कठिन समय के बीच संघर्ष कर रहे लोगों के लिए धन जुटाने के एक अच्छे कारण के लिए खेला गया था।

पाकिस्तान में लोगों की मेडिकल आवश्यकताओं के लिए धन जुटाने का लक्ष्य रख यह चैरिटी मैच आयोजित किया गया था। शेयर फॉर केयर अभियान के तहत इस मैच का आयोजन किया जा रहा था लेकिन उद्दंडी लड़कों ने इसमें बाधा पहुंचाते हुए खिलाड़ियों पर भी हमला बोल दिया।

कार्यक्रम के आयोजक शहजाद अकरम ने कहा कि कुछ लोग अंदर आए और खिलाड़ियों पर हमला करने लगे। उन्हें ऐसा लग रहा था कि वे कुछ शरारत करने वाले थे जिन्होंने बिना किसी कारण के अराजकता पैदा की। उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजें स्वीकार नहीं की जाती हैं और क्रिकेट के मैदान पर जो कुछ हुआ, यह उनका सरासर अपमान है।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now