दीप्ति शर्मा के हाथों रन आउट होने के एक दिन बाद शार्लेट डीन ने कर दी ऐसी हरकत, हंसने को मजबूर हुए खिलाड़ी

चार्ली डीन को रन आउट करतीं दीप्ति शर्मा
शार्लेट डीन को रन आउट करतीं दीप्ति शर्मा

इंग्लैंड और भारत के मैच में दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) के शार्लेट डीन (Charlotte Dean) को रन आउट करने को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ इंग्लैंड के सपोर्टर इसे गलत करार दे रहे हैं तो वहीं भारतीय समर्थकों का कहना है कि दीप्ति ने बिल्कुल सही किया। शार्लेट डीन को नॉन-स्ट्राइकर एंड में आउट करने के बाद दीप्ति शर्मा ने भी कहा है कि विपक्षी बल्लेबाज को पहले वार्निंग दी जा चुकी थी। अब डीन ने कुछ ऐसा किया है जिससे उनके साथी खिलाड़ी और विरोधियों को हंसा दिया।

दरअसल, विमेंस डोमेस्टिक लीग ए टूर्नामेंट के फाइनल में शार्लेट साउदर्न वाइपर्स की तरफ से खेल रही थीं। आठवें ओवर में वो गेंदबाजी करने के लिए आईं। ओवर की दूसरी गेंद पर वो गेंदबाजी करते हुए अचानक रुक गईं। नॉन स्ट्राइकर एंड पर बल्लेबाज लिन्से स्मिथ गेंद डाले जाने के पहले ही अपनी क्रीज से बाहर निकल गई थीं।

यह देखते ही डीन ने तुरंत अपना रनअप रोककर स्मिथ को रनआउट करने का नाटक किया। हालांकि उन्होंने स्मिथ को आउट नहीं किया और केवल वार्निंग देकर छोड़ दिया। इसके बाद वो अगली बॉल डालने के लिए चली गईं। डीन के इस बर्ताव से मैदान पर मौजूद खिलाड़ी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए। इस पूरे वाकये का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह पूरा वाकया इसलिए भी ज्यादा मजेदार है क्योंकि इसके एक दिन पहले ही डीन खुद इसी तरह से रन आउट हो गईं थीं। उस मैच में इंग्लैंड की टीम का स्कोर 153 रन था और मैदान पर आखिरी जोड़ी मौजूद थी। दीप्ति ने अपने ओवर में नॉन स्ट्राइकर छोर पर शार्लोट डीन को रन आउट कर दिया। दीप्ति के गेंद फेंकने से पहले ही शार्लोट क्रीज से आगे निकल गई थीं। इस तरह से भारत ने यह मैच 16 रनों से जीत लिया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar