चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को अभ्यास की अनुमति मिली

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों को अभ्यास की अनुमति मिल गई है। चेन्नई सुपरकिंग्स एकमात्र ऐसी टीम थी जो आईपीएल में नेट सेशन से अब तक दूर थी। उनके दो खिलाड़ियों सहित कुल 13 सदस्य कोरोना संक्रमित आए थे। हालांकि अब चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। शुक्रवार की शाम को अन्य टीमों की तरह चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम भी नेट्स पर पसीना बहाते हुए नजर आएगी।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम छह दिन क्वारंटीन रहने के बाद प्रैक्टिस शुरू करने वाली थी लेकिन कुछ सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद टीम को एक बार फिर से आइसोलेशन में भेज दिया गया। टीम फ़िलहाल दुबई में रुकी हुई है और वहीँ से अभ्यास और ट्रेनिंग की प्रक्रिया शुरू होगी। हालांकि चेन्नई में भी खिलाड़ियों ने एक सप्ताह के ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की जगह आईपीएल में खेल सकते हैं

चेन्नई सुपरकिंग्स की बढ़ी मुश्किलें

आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक मानी जाने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। यूएई आने के बाद सुरेश रैना ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर भारत वापस लौटने का ऐलान कर दिया और वे चले गए। इसके बाद अब हरभजन सिंह भी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए इस साल आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। हरभजन सिंह ने ट्विटर पर एक मैसेज लिखते हुए कहा कि मैं इस साल व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए नहीं खेल पाऊंगा। टीम मेरे लिए सपोर्टिव रही है और मैं उन्हें शुभकामनाएँ देता हूँ।

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने हर आईपीएल में प्ले-ऑफ़ तक का सफर तय किया है। उन्होंने आठ बार फाइनल में जगह बनाई है। तीन बार खिताबी जीत भी हासिल की है। पिछले दो सीजन से यह टीम फाइनल में जगह बनाने में सफल रही है। इस बार भी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से सभी को उम्मीदें रहेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now