Create
Notifications

चेन्नई सुपर किंग्स अगले महीने चेपॉक में लगा सकती है अपना आईपीएल कैंप

चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स
Nitesh
ANALYST

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल (IPL) के दूसरे फेज की तैयारियां जल्द ही शुरू कर देगी। खबरों के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स अगले महीने से चेपॉक में आईपीएल के लिए अपना कैंप लगा सकती है। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी इकट्ठा होंगे।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। अब आईपीएल के बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स अगले महीने से चेपॉक में अपना कैंप लगा सकती है ताकि उनके प्लेयर बचे हुए सीजन के लिए अपनी तैयारी बेहतर कर सकें।

यूएई में पिचें शुरूआत में थोड़ी स्लो रह सकती हैं और चेन्नई में प्रैक्टिस करने से सीएसके को काफी फायदा होगा। चेन्नई की टीम हमेशा तैयारियों के मामले में काफी आगे रही है और सीजन की शुरूआत से काफी पहले ही उनका कैंप लग जाता है। शायद यही वजह है कि वो आईपीएल की इतनी सफल टीम हैं।

जब कोरोना की वजह से आईपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा था तब सीएसके की टीम प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर थी। उन्होंने सात में से पांच मुकाबले जीते थे और केवल दिल्ली कैपिटल्स से पीछे थे। यही वजह है कि इस बार चेन्नई सुपर किंग्स खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

सुरेश रैना ने एम एस धोनी के लिए आईपीएल की ट्रॉफी जीतने की बात कही

टीम के दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और टीम के लिए एक बार फिर से आईपीएल ट्रॉफी जीतने की इच्छा जताई है। सुरेश रैना ने कहा कि उम्मीद है कि जब हम दुबई जाएंगे तो हमारे पास एक कैंप होगा और हम इसे फिर से धोनी के लिए जीत सकते हैं।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का ख़िताब तीन बार जीता है। आईपीएल की सबसे सफल टीमों की बात करें, तो उसमें चेन्नई सुपर किंग्स का नाम जरूर आता है। इस बार भी सीएसके ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेगी।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now