चेन्नई सुपरकिंग्स का ट्रेनिंग कैम्प यूएई में हो सकता है

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल के लिए इस महीने के शुरुआती समय में ही यूएई में ट्रेनिंग कैम्प आयोजित करना चाहती है। इससे चेन्नई सुपरकिंग्स के पास एक महीने का समय ट्रेनिंग के लिए रहेगा। खबरों के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी चेन्नई आने के बाद चार्टर प्लेन से दुबई के लिए रवाना हो सकते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स में अनुभव और युवा मिश्रण है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार खिलाड़ी चेन्नई आने के बाद वहां से चार्टर प्लेन से दुबई के लिए रवाना हो सकते हैं। हालांकि भारत सरकार की अनुमति के बाद ही ऐसा होना सम्भव होगा। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग के बाद ही स्थिति ज्यादा साफ होगी। मीटिंग रविवार को होनी है जिसमें लोजिस्टिक्स और टूर्नामेंट के आयोजन के अलावा कई मुद्दों पर बातचीत होनी है।

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 12 गेंद से कम खेलने पर मैन ऑफ़ द मैच बने 3 खिलाड़ी

चेन्नई सुपरकिंग्स सफल टीम रही है

आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीमों की बात करें, तो चेन्नई सुपरकिंग्स भी उनमें से एक रही है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक तीन बाद खिताब जीता है। मुंबई इंडियंस के बाद सबसे ज्यादा बार खिताब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को ही मिला है। महेंद्र सिंह धोनी शुरू से इस टीम के साथ जुड़े हुए हैं। टीम में अनुभव और युवा खिलाड़ियों का मिश्रण देखा जा सकता है।

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स

आईपीएल जब मार्च में होना था उस समय चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ट्रेनिंग शुरू कर चुके थे। महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना सहित तमाम खिलाड़ी नेट्स पर खेलते हुए दिखाई दिए थे। कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट स्थगित हुआ और खिलाड़ी अपने घर चले गए। सुरेश रैना को आजकल फार्म हाउस और अन्य कई जगहों पर देखा जा सकता है। सूरेश रैना लगातार बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए नेट्स पर नजर आते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स में सुरेश रैना एक अहम खिलाड़ी हैं। महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनकी अच्छी दोस्ती है। देखना होगा इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now