IPL से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के नए खिलाड़ी ने जड़ा शतक, फ्रेंचाइजी ने दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

समीर रिजवी ने खेली बेहतरीन पारी (Photo Credit - CSK Twitter)
समीर रिजवी ने खेली बेहतरीन पारी (Photo Credit - CSK Twitter)

आईपीएल 2024 (IPL) के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के नए खिलाड़ी समीर रिजवी ने शतक लगाकर फॉर्म में आने के संकेत दे दिए हैं। समीर रिजवी ने ये शतक सीके नायडू ट्रॉफी में लगाया। उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलते हुए समीर रिजवी ने ये जबरदस्त शतकीय पारी खेली।

सीके नायडू ट्रॉफी का क्वार्टरफाइनल मैच उत्तर प्रदेश और सौराष्ट्र के बीच कानपुर में खेला गया। इस मैच में रिजवी ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने मैच के पहले दिन 117 गेंद पर 134 रनों की धुआंधार पारी खेली और दूसरे दिन दोहरा शतक भी पूरा कर लिया। सौराष्ट्र ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी यूपी ने काफी अटैकिंग बल्लेबाजी की। खासकर समीर रिजवी काफी आक्रामक अंदाज में दिखे और इसी वजह से यूपी ने खेल के पहले दिन 400 से ज्यादा रन बना दिए।

समीर रिजवी के शतक को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की प्रतिक्रिया

वहीं आईपीएल में समीर रिजवी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स उनके इस शतक से काफी ज्यादा उत्साहित है। फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करके रिजवी के शतक को लेकर प्रतिक्रिया दी।

आईपीएल 2024 के ऑक्शन के दौरान यूपी के युवा बल्लेबाज समीर रिजवी के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने काफी महंगी बोली लगाई थी। सीएसके ने 8.4 करोड़ रुपए में समीर रिजवी को खरीदा था। उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले समीर रिजवी एक होनहार बल्लेबाज हैं। उन्हें उनके तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। दांए हाथ के इस बल्लेबाज ने पिछले साल उत्तर प्रदेश टी20 लीग में अपने बल्ले से काफी धमाल मचाया था। इस लीग में समीर ने कानपुर सुपरस्टार की तरफ से खेलते हुए गोरखपुर लॉयंस के खिलाफ 49 गेंदों पर 104 रनों की शतकीय पारी खेली थी। यही वजह थी कि आईपीएल ऑक्शन के दौरान कई टीमों ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी दिखाई थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता