Create

IPL 2020: सुरेश रैना की वापसी की मांग पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने किया मना

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना को चेन्नई की टीम में वापस लेने की मांग उठी है। शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। इसके साथ ही सुरेश रैना के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी टीम में वापसी की मुहिम छेड़ दी है। सुरेश रैना चेन्नई के सबसे सफल बल्लेबाज हैं। शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने पहले खेलते हुए 176 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई 131रन ही बना सकी। टीम के बल्लेबाजी क्रम के फेल होने के बाद से सुरेश रैना की वापसी की बातें जोर पकड़ने लगी थी। इससे पहले सुरेश रैना ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल से अपना नाम वापस लिया था।

इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ ने साफ़ किया है कि इस सीजन सुरेश रैना को लेने के बारे में हम विचार नहीं कर रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण उन्होंने खुद को अनुपलब्ध बताया है। हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2020: अंतिम 2 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

सुरेश रैना सफल बल्लेबाजों में से एक

बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के सबसे सफल बल्लेबाज हैं। उन्होंने आईपीएल में अब तक 193 मैचों में 5368 रन बनाए हैं। इस बीच उन्होंने 1 शतक और 38 अर्धशतक भी अपने नाम किए हैं। आईपीएल में उनसे ज्यादा रन आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के ही नाम है।

इससे पहले रैना ने अपनी टीम को शुभकामनाओं भरा सन्देश दिया था। उन्होंने ट्वीट किया,''चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों को सफलता की शुभकामनायें देता हूं। मेरे लिए यह मुश्किल है कि मैं टीम के साथ नहीं हूं, लेकिन मेरी शुभकामनायें आपके साथ हैं।"

अनुभवी सुरेश रैना ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल के मौजूदा संस्करण से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके अलावा हरभजन सिंह ने भी इस बार आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया। हरभजन सिंह और सुरेश रैना की कमी को चेन्नई सुपरकिंग्स के खेमे में साफ तौर पर देखा जा सकता है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment