शेन वॉटसन सहित कई खिलाड़ी चेन्नई सुपरकिंग्स से बाहर

CSK
CSK

पिछले आईपीएल सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन के साथ यूएई से भारत लौटने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स टीम ने इस बार कुछ खिलाड़ियों को टीम से रिलीज कर दिया है। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का अनुबंध खत्म हो गया था जिसके बारे में उन्होंने ट्विटर पर बताया था। उनके अलावा भी कुछ खिलाड़ी ऐसे रहे हैं, जिन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम से रिलीज कर दिया गया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से रिलीज किये जाने वाले खिलाड़ियों में केदार जाधव, पीयूष चावला, मुरली विजय, हरभजन सिंह, शेन वॉटसन, मोनू सिंह के नाम शामिल हैं। पिछले सीजन में नहीं खेलने वाले सुरेश रैना का नाम रिटेन किया गया है और वह टीम में बने हुए हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स के रिटेन खिलाड़ी

एन जगदीसन, ऋतुराज गायकवाड़, केएम आसिफ, रविन्द्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, जोश हेजलवुड, कर्ण शर्मा, अम्बाती रायडू, सुरेश रैना, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, फाफ डू प्लेसी, शार्दुल ठाकुर, मिचेल सैंटनर, ड्वेन ब्रावो, लुंगी एनगिडी, सैम करन, साई किशोर।

रिलीज किये गए खिलाड़ियों में हरभजन सिंह का नाम पहले से तय था क्योंकि उन्होंने अनुबंध खत्म होने की बात कही थी लेकिन उनके अलावा किसी भी नाम के बारे में सुनिश्चितता नहीं थी। मुरली विजय पिछले कुछ समय से बेहतर खेल दिखाने में नाकाम रहे हैं। पिछले सीजन में शेन वॉटसन का प्रदर्शन भी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा था। चेन्नई को बुरी हार मिलने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि टीम में बड़े बदलाव किये जाएंगे।

सुरेश रैना किसी बात को लेकर दुबई से वापस आए थे और पिछले सीजन में नहीं खेले थे। उन्हें टीम में रखने या नहीं रखने को लेकर संशय बना हुआ था लेकिन तमाम अटकलें बंद हो गई हैं और उन्हें रिटेन कर लिया गया है। रैना की कमी पिछले आईपीएल में साफ़ तौर पर देखने को मिली थी। उनके आने से टीम को काफी मजबूती मिलेगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma