Create

ख़ास तरह की कार चलाते हुए नजर आए ऋतुराज गायकवाड़, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर की तस्वीर

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा शेयर की गई तस्वीर में ऋतुराज
चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा शेयर की गई तस्वीर में ऋतुराज

भारतीय क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gayakwad) आईपीएल में सीएसके के लिए खेलते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने इस साल ऋतुराज को रिटेन लिस्ट में भी शामिल किया है। आईपीएल 2023 में गायकवाड़ सीएसके के लिए ही खेलते नजर आएंगे। इसके साथ ही सीएसके ने इंस्टाग्राम पर युवा खिलाड़ी की एक तस्वीर भी साझा की है जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें ऋतुराज की एक तस्वीर है। इस तस्वीर में यह खिलाड़ी फार्मूला वन कार चलाता हुआ नजर आ रहा है। ऋतुराज इस तस्वीर में काफी कूल लग रहे हैं और फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है। उनके साथ ट्रैक पर अन्य ड्राइवर भी मौजूद हैं। पोस्ट शेयर करते हुए सीएसके ने ऋतुराज को टैग किया और लिखा,

फार्मूला आर। ट्रैक पर क्लीन ड्राइव।

सीएसके के इस पोस्ट पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि ऋतुराज इस कार को चलाते हुए काफी स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं कुछ फैंस उनके हेलमेट ना पहनने पर भी सवाल उठा रहे हैं। फैंस उन्हें आईपीएल 2023 में देखने के लिए काफी उत्साहित भी दिखाई दे रहे हैं। सीएसके द्वारा रिटेन किए जाने से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बता दें, ऋतुराज गायकवाड़ इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और घरेलू क्रिकेट में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया है। हाल ही में उन्होंने उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में रेलवे के खिलाफ शतक लगाया था और अपनी टीम महाराष्ट्र को जीत दिलाई थी। अपनी 124 रनों की पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 7 छक्के लगाए थे। इससे पहले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी उन्होंने दो शतक लगाए थे। गायकवाड़ ने केरल के खिलाफ मात्र 68 गेंदों पर 114 रन बनाए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment