सुरेश रैना ने घर पर ही खेला क्रिकेट तो बेटी ग्रेसिया ने मांगा डीआरएस, देखें वीडियो

Photo-Chennai Super Kings Twitter Video Screenshot
Photo-Chennai Super Kings Twitter Video Screenshot

भारत में लॉकडाउन की वजह से आईपीएल तो नहीं हो पा रहा है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए सभी टीम अपने फैन्स के साथ जुड़े जरूर हुए हैं। इस समय चेन्नई सुपर किंग्स, जिसकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी है, वो भी ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए टीम के खिलाड़ियों की कोई ना कोई वीडियो पोस्ट कर रही है जिससे फैंस का मनोरंजन भी हो रहा है। इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज से सुरेश रैना की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो घर में ही क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

सुरेश रैना घर पर ही बच्चों के साथ क्रिकेट खेलकर अपना समय बिता रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को अपने चिन्ना थाला की यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है जिसकी वजह से यह काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया भी नजर आ रही हैं, जिन्होंने अपनी नटखट अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है। पहले देखें यह वीडियो

ये भी पढ़ें:आईसीसी ने दिया इस क्रिकेटर को पहचानने का चैलेंज, लेकिन देना है सिर्फ गलत जवाब

इस वीडियो में सुरेश रैना घर पर ही बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। वो कभी बैटिंग कर रहे हैं तो कभी बॉलिंग। इस वीडियो में उनकी बेटी ग्रेसिया भी है जो अंपायरिंग भी कर रही है। इस वीडियो के बीच में वो डीआरएस का साइन करते भी नजर आ रही है जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और इसे काफी क्यूट बता रहे हैं। सुरेश रैना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस अब तक 184 देशों में फैल चुका है। दुनियाभर में कुल 13,48,985 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और 74,856 की मौत हो चुकी है़। वहीं, भारत में भारत में, 4,421 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें 114 मौत शामिल हैं। ऐसे में सभी से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की जा रही है और घर पर ही रहने के निर्देश दिए जा रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now