चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ऑक्शन में अपने पुराने प्लेयर्स को टार्गेट कर सकती है - सोर्स

चेन्नई सुपर किंग्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
चेन्नई सुपर किंग्स टीम (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) के लिए ऑक्शन की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे सभी टीमों की तैयारियां भी तेज होती जा रही हैं। इसी बीच आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है। खबरों के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ऑक्शन के दौरान अपने पुराने प्लेयर्स को टार्गेट कर सकती है और उन्हें वापस टीम में ला सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स को भी अन्य टीमों की तरह चार प्लेयर रिटेन किए जाने की इजाजत थी। यही वजह है कि उनके कई प्रमुख खिलाड़ियों को टीम से बाहर होना पड़ा। ड्वेन ब्रावो, फाफ डू प्लेसी, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर जैसे प्लेयर टीम का हिस्सा नहीं हैं और सीएसके इन प्लेयर्स को ऑक्शन के दौरान टार्गेट कर सकती है। टीम 42 करोड़ पर्स के साथ मैदान में उतरेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स के एक सोर्स ने इनसाइड स्पोर्ट् से बातचीत में बताया कि टीम उन खिलाड़ियों को वापस हासिल करना चाहेगी जिन्हें मजबूरन रिलीज करना पड़ा था। उन्होंने कहा,

ऑक्शन की स्ट्रैटजी के बारे में खुलासा करना सही नहीं है लेकिन इसकी उम्मीद की जा सकती है कि जो खिलाड़ी लंबे समय से टीम का हिस्सा रहे हैं उनके लिए बोली लगाई जाएगी। हालांकि मैं उन नामों का खुलासा नहीं करूंगा कि किन प्लेयर्स को हम टार्गेट करेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने हमेशा से ही अपने प्लेयर्स को काफी सपोर्ट किया है और इसी वजह से हम इतने सफल रहे हैं। रिटेंशन के नियमों की वजह से हमें अपने प्लेयर्स को रिलीज करना पड़ा था।

सीएसके ने चार खिलाड़ियों को किया था रिटेन

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन से पहले चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था। कप्तान एम एस धोनी, दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा, इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली और आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ को टीम ने रिटेन किया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता