चेन्नई सुपर किंग्स की टीम निश्चित तौर पर फाइनल में पहुंचेगी, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार आईपीएल का टाइटल जीत चुकी है
चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार आईपीएल का टाइटल जीत चुकी है

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने आगामी आईपीएल सीजन (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि सीएसके की टीम एक बार फिर से आईपीएल के फाइनल में पहुंचेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान ज्यादातर अपने पुराने खिलाड़ियों को ही वापस लिया। दीपक चाहर, अंबाती रायडू, रॉबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो और मिचेल सैंटनर को सीएसके ने वापस टीम में शामिल किया है। दीपक चाहर के लिए चेन्नई ने बड़ी बोली लगाई। चाहर को किसी भी हालत में चेन्नई की टीम जाने नहीं देना चाहती थी। इस वजह से बिड वॉर में अन्य टीमों के साथ कड़ी टक्कर देखने को मिली। अंत में दीपक चाहर को 14 करोड़ रूपये की भारी राशि के साथ चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल कर लिया गया।

दूसरे दिन कुछ छोटे बिड्स और कुछ मध्यम बिड्स के साथ चेन्नई की टीम ने खिलाड़ी शामिल किये। इनमें क्रिस जॉर्डन, माहीश तीक्ष्णा, ड्वेन प्रिटोरियस जैसे नाम शामिल हैं। चेन्नई की टीम में अनुभव और युवा मिश्रण हर साल देखने को मिलता है। यही इस बार भी देखने को मिला।

चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन टीम का चयन किया है - ब्रैड हॉग

ब्रैड हॉग ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "सीएसके ने एक बार फिर ऑक्शन टेबल पर काफी अच्छा काम किया। अपने बैकअप प्लेयर्स को लेकर वो काफी सजग रहते हैं। उन्होंने अपना रिसर्च किया और लोकल खिलाड़ियों पर भरोसा जताया। एक बार फिर अनुभव की भरमार देखने को मिल रही है। डू प्लेसी को रिप्लेस करने के लिए डेवोन कॉन्वे परफेक्ट च्वॉइस थे। मिलने और क्रिस जॉर्डन टीम के लिए बेहतरीन विकल्प हैं। एम एस धोनी की कप्तानी में टीम एक बार फिर फाइनल में पहुंचेगी।"

Quick Links