शाहरुख़ खान की तूफानी पारी गई बेकार, टीम को मिली हार

शाहरुख़ खान ने अर्धशतकीय पारी खेली (सांकेतिक फोटो)
शाहरुख़ खान ने अर्धशतकीय पारी खेली (सांकेतिक फोटो)

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के 17वें मुकाबले में चेपॉक सुपर गिल्लिज ने लाइका कोवई किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लाइका ने 7 विकेट पर 170 रनों का बड़ा स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए चेपॉक ने 19वें ओवर में 5 विकेट पर 171 रन बनाते हुए जीत दर्ज की।

चेपॉक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और यह सही साबित हुआ। लाइका के ओपनर वेंकटरमन 6 रन बनाकर चलते बने। उनके बाद सुरेश कुमार और साई सुदर्शन के अच्छी बैटिंग करते हुए क्रमशः 32 और 27 रन बनाए। अंतिम ओवरों में शाहरुख़ खान ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। वह 28 गेंद में नाबाद 51 रन बनाने में सफल रहे। उनका साथ अभिषेक तंवर ने दिया। वह 12 गेंद में 28 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह लाइका ने 7 विकेट के नुकसान पर 170 रनों का स्कोर हासिल कर लिया। चेपॉक के लिए साई किशोर ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए चेपॉक की शुरुआत भी खराब रही। कौशिक गांधी 9 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। उनके बाद राधाकृष्णन 8 और ससिदेव 1 रन बनाकर चलते बने। हालांकि एक छोर पर जगदीसन खड़े थे। वह अर्धशतक जड़ने में सफल रहे और 51 गेंद में 75 रन बनाकर आउट हुए। उनके अलावा साई किशोर ने भी जिम्मेदारी से बल्लेबाजी की और टीम के लिए 48 रन बनाए। इस तरह उन्नीसवें ओवर में चेपॉक ने 5 विकेट पर 171 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। लाइका के लिए अभिषेक तंवर ने 3 विकेट झटके।

Edited by Naveen Sharma