"यह मेरे पिता के लिए था" - चेतन सकारिया ने केकेआर के खिलाफ विकेट लेने के बाद अपने सेलिब्रेशन को लेकर दी प्रतिक्रिया

चेतन सकारिया ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपना पहला मैच खेला
चेतन सकारिया ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपना पहला मैच खेला

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से था और इस मैच में तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) को भी दिल्ली के लिए डेब्यू का मौका मिला। सकारिया ने किफायती गेंदबाजी की और आरोन फिंच का बड़ा विकेट भी अपने नाम किया। तेज गेंदबाज ने फिंच को बोल्ड आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इस विकेट के बड़ा सकारिया ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। पहले उन्होंने अपने दोनों हाथों की मुठ्ठियों को बंद करके क्रॉस करते हुए हुए सीने से लगाया और इसके बाद अपने माथे पर दो अंगुलियां रखी और आँखें बंद कर ली।

24 वर्षीय ने इस सेलिब्रेशन को भावुक बताया और कहा कि यह उनके पिता के लिए था जो हमेशा चाहते थे कि मैं किसी अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज को बोल्ड आउट करूं। चेतन सकारिया ने कहा,

यह एक भावनात्मक सेलिब्रेशन था। यह मेरे पिता के लिए था क्योंकि वह हमेशा चाहते थे कि मैं एक अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज को बोल्ड करके आउट कर दूं। अगर मैं कैच जैसे किसी और तरीके से विकेट लेता तो वह मुझे स्टंप्स को हटाने के लिए कहते थे। मानो मैं अपने पिता के साथ बातचीत कर रहा था और उन्हें बता रहा था कि मैंने इसे हासिल किया है।

युजवेंद्र चहल के ट्वीट पर कुलदीप यादव ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली के लिए अपना आईपीएल सीजन खेल रहे कुलदीप यादव के लिए यह सीजन गेंद के साथ जबरदस्त रहा है और वह अभी तक 17 विकेट ले चुके हैं तथा इस सीजन चार बार प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुने गए हैं। उन्होंने युजवेंद्र चहल को उनके लगातार समर्थन और उनके बारे में हालिया ट्वीट के लिए धन्यवाद दिया। यह उल्लेख करते हुए कि वह उनके लिए एक बड़े भाई की तरह है, कुलदीप ने कहा,

बहुत-बहुत धन्यवाद, चहल। आपने मेरे कठिन समय में हमेशा मेरा साथ दिया है। इन अच्छे समय में भी मेरा साथ देते रहो जैसा तुम हमेशा से करते आए हो। इस तरह की चीजें मुझे हर समय परफॉर्म करने के लिए प्रेरित करती रहती हैं। युजवेंद्र चहल मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं। जिस तरह से वह मेरा समर्थन कर रहे हैं...बहुत अच्छा लग रहा है। धन्यवाद चहल।

Quick Links

App download animated image Get the free App now