Create

ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी20 लीग में खेलेंगे दो युवा भारतीय गेंदबाज, आईपीएल 2022 में लिया था हिस्सा

चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी क्वीन्सलैंड की टी20 लीग में खेलेंगे
चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी क्वीन्सलैंड की टी20 लीग में खेलेंगे
Prashant Kumar

क्वीन्सलैंड में अगले महीने शुरू होने वाली 'KFC T20 MAX' सीरीज में भारत के दो युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) और मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) खेलते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वे ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में स्तिथि नेशनल क्रिकेट सेंटर में ट्रेनिंग भी करेंगे और चेन्नई स्थित एमआरएफ पेस फाउंडेशन के साथ पुराने विनिमय कार्यक्रम के हिस्से के रूप में क्वींसलैंड बुल्स की प्री-सीज़न तैयारियों में शामिल होंगे, जिसे कोविड -19 के कारण रोक दिया गया था।

राजस्थान के चेतन सकारिया ने 2021 के आईपीएल में डेब्यू किया था और इसके बाद उन्हें श्रीलंका दौरे के लिए भारत की दूसरे दर्जे की टीम में शामिल भी किया गया था, जहाँ उन्होंने वनडे और टी20 डेब्यू भी किया। इस आईपीएल सीजन सकारिया दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे, जहाँ उन्हें कुछ ही मैच खेलने को मिले।

वहीँ मुकेश चौधरी ने आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेब्यू किया। नई गेंद के साथ मुकेश ने काफी प्रभावित किया। उन्होंने शुरूआती मैचों के बाद अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया था और वह अपनी टीम के लिए संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज थे। मुकेश चौधरी ने 13 मैचों में 16 विकेट चटकाए थे।

अलग परिस्थितियों में खेलने का मिलेगा फायदा

चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी दोनों को ही ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर खेलने का अनुभव प्राप्त होगा, जो उन्हें बेहतर होने में मददगार साबित होगा। सकारिया सनशाइन कोस्ट के लिए खेलेंगे, जबकि विन्नम-मैनली की तरफ से मुकेश अपना जलवा दिखाएंगे।

HUGE! Two IPL quicks have signed for KFC T20 Max! 🇮🇳@Sakariya55 from @DelhiCapitals has played 41 T20s, including an ODI and T20Is for India.Mukesh Choudhary from @ChennaiIPL has played 25 T20s and claimed 32 scalps.Details 👉bit.ly/IPLduo#T20Max https://t.co/Nu6Fis7HWH

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...