भारतीय खिलाड़ी ने की सगाई, खास कैप्शन के साथ मंगेतर के साथ शेयर की तस्वीर 

Neeraj
चेतन सकारिया आईपीएल 2024 के लिए होने वाले ऑक्शन का हिस्सा होंगे
चेतन सकारिया आईपीएल 2024 के लिए होने वाले ऑक्शन का हिस्सा होंगे

भारत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार भी अपनी बचपन की दोस्त दिव्या सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उनके अलावा नवदीप सैनी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। इस बीच भारतीय तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) भी अपने जीवन में नई पारी की शुरुआत करने की ओर पहला कदम बढ़ाया है और उन्होंने सगाई कर ली।

मंगलवार, 4 दिसंबर को 25 वर्षीय बाएं हाथ के गेंदबाज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस तस्वीर में चेतन अपनी मंगेतर मेघना के साथ नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर चेतन ने पिंक रंग की शेरवानी पहनी थी, जबकि उनकी होने वाली पत्नी पिंक ड्रेस में नजर आईं। पोस्ट के कैप्शन में भारतीय गेंदबाज ने लिखा,

एक साथ अगला कदम बढ़ाते हुए हमने हमेशा के लिए फैसला कर लिया है।

चेतन के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस और साथी खिलाड़ी उन्हें सगाई के लिए बधाई दे रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने लिखा, 'बधाई हो।'

चेतन के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की बात करें, तो उन्होंने जुलाई, 2021 में अपना डेब्यू किया था। अब तक उन्होंने एक वनडे और दो T20I मैच खेले हैं जिसमें कुल मिलाकर तीन विकेट उनके नाम दर्ज हैं। 25 वर्षीय गेंदबाज ने 2021 में ही श्रीलंका के खिलाफ भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेला था, उसके बाद से वो टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल में बाएं हाथ का तेज गेंदबाज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा रह चुका है। आईपीएल 2024 के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिलीज़ कर दिया। पिछले सीजन में दिल्ली की ओर से उन्हें सिर्फ दो मैच ही खेलने को मिले थे, जिसमें उन्होंने तीन विकेट हासिल किये थे। अब देखना होगा कि ऑक्शन में उन्हें कौन सी टीम अपने साथ जोड़ती है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar