COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AUS vs IND: चेतेश्वर पुजारा ने जश्न के समय कप्तान विराट कोहली को किया निराश

न्यूज़
1.89K   //    07 Jan 2019, 20:13 IST

Enter caption

भारतीय क्रिकेट टीम ने नए साल की शुरुआत ऐतिहासिक जीत के साथ की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई चार टेस्ट मैचों की सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम कर नया इतिहास रचा है। चेतेश्वर पुजारा को 'मैन ऑफ द सीरीज' और 'मैन ऑफ द मैच' के अवॉर्ड से नवाजा गया, लेकिन उन्होंने एक मामले में कप्तान विराट कोहली की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाएं हैं।

चेतेश्वर पुजारा ने इस सीरीज में शतकीय पारियों की मदद से सीरीज में सबसे ज्यादा 521 रन बनाए हैं। इस ऐतिहासिक सीरीज जीत का जश्न टीम इंडिया अनोखे अंदाज में मनाया, लेकिन इस जश्न के दौरान पुजारा ने विराट को निराश कर दिया।

टीम इंडिया ने इस सीरीज को जीतकर मैदान पर बेहद अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। विराट कोहली और टीम के सभी खिलाड़ियों ने दर्शकों के सामने जाकर यह डांस दिखाया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्रशसंकों ने तालियां बजाकर उनका साथ दिया। टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत के बाद मैदान पर जो डांस किया वह पोपुलर ऑनलाइन वीडियो गेम फॉर्टनाइट का है। टीम के सभी खिलाड़ियों ने यह डांस किया, लेकिन पुजारा डांस नहीं कर पाए।


Enter caption


मैच के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने पुजारा के डांस पर कहा कि यह सबसे आसान स्टेप था और पुजारा उसे भी नहीं कर पाए। विराट कोहली ने यह बात मजाक में कही। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी कर सकते हैं, लेकिन डांस नहीं? वहीं इस डांस स्टेप पर विराट ने कहा ये ऋषभ पंत का ही आइडिया था, हमने बस उनका साथ दिया, सच बताऊं तो मुझे नहीं पता वह क्या करने की कोशिश कर रहे थे। फिर उन्होंने हंसते हुए कहा यह बेहद आसान सा स्टेप था मगर पुजारा यह भी नहीं कर पाए।





Enter caption

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी ने ही अंतर पैदा किया। भारत ने जो दो टेस्ट जीते, उसमें पुजारा ने शतक जमाया था। पुजारा ने 7 पारियों में 74.42 की औसत से 521 रन बनाए। जिसमें तीन सेंचुरी शामिल हैं। पुजारा का बेस्ट स्कोर सीरीज में 193 रन रहा, जो कि इस सीरीज में किसी बल्लेबाज का सर्वाधिक स्कोर भी है।

Get Cricket News In Hindi Here.

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...