चेतेश्वर पुजारा ने शायराना अंदाज़ में दिया शिखर धवन को जवाब

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं। वे अक्सर रोचक ट्वीट्स , तस्वीरें साझा कर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब इस सूची में भारतीय टीम के एक और बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने शिखर धवन के एक ट्वीट का बेहद शानदार जवाब दिया है। दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले शिखर धवन ने एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान एक बेहद दिलचस्प ट्वीट किया था। धवन ने ट्विटर पर मैच की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह कप्तान विराट कोहली चेतेश्वर पुजारा के साथ नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक शायराना कैप्शन ' कैसे ना हो गुजारा , जब साथ हो कोहली और पुजारा' जोड़ा था। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के शेयर होने के बाद फैंस धवन को शायर कहने लगे थे। धवन की इस फोटो पर प्रशंसकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए हज़ारों की तादाद में शेयर भी किया था। सोशल मीडिया पर धवन की शायरी पर शानदार प्रतिक्रिया के बाद अब चेतेश्वर पुजारा ने भी अपना शायराना अंदाज़ दुनिया के सामने रखा है। पुजारा ने धवन के उसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा " ना हो फिकर, जब हमारे बीच में हो शिखर।" पुजारा के इस ट्वीट को अब तक 10 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

पुजारा के इस शानदार जवाब पर शिखर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तुम हमेशा बेहतरीन वापसी करते हो। प्रशंसकों को इस तस्वीर पर अब बस कोहली की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है।

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 1 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। पहला टेस्ट एजबेस्टन में खेला जाएगा, जिसके शुरू होने में अब सिर्फ एक दिन बाकी हैं। इससे पहले टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज पर कब्जा करने के बाद अंग्रेजों के हाथों वन-डे सीरीज गंवाई थी।

App download animated image Get the free App now