Create
Notifications

मेरा बचपन से सपना था कि मुझे डेब्यू कैप या तो एम एस धोनी या फिर विराट कोहली से मिले, दीपक हूडा की प्रतिक्रिया

दीपक हूडा ने पहले वनडे मुकाबले के दौरान अपना डेब्यू किया (Photo - BCCI)
दीपक हूडा ने पहले वनडे मुकाबले के दौरान अपना डेब्यू किया (Photo - BCCI)
Nitesh

ऑलराउंडर दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने अपना डेब्यू कैप विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनका बचपन से ही सपना था कि उन्हें अपना डेब्यू कैप या तो एम एस धोनी या फिर विराट कोहली से मिले। उन्होंने बताया कि जब उनका सपना सच हुआ तो फिर उन्हें कैसा महसूस हुआ।

दूसरे वनडे के बाद सूर्यकुमार यादव से बातचीत में दीपक हूडा ने अपने डेब्यू को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मैंने अपना डेब्यू पहले वनडे में किया और ये काफी शानदार फीलिंग थी। आप इसके लिए हमेशा कड़ी मेहनत करते हैं। मैच से पहले मैंने आपसे (सूर्यकुमार यादव) बात की थी। इस टीम का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं। ये मेरा बचपन का सपना था कि मुझे अपना कैप या तो विराट कोहली या फिर एम एस धोनी से मिले। विराट कोहली से कैप मिलने पर मुझे काफी खुशी महसूस हुई।"

दिग्गजों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना बड़ी बात है - दीपक हूडा

बीसीसीआई की अधिकारिक साइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में दीपक हूडा ने कहा "अच्छी चीजों में समय लगता है लेकिन उससे आप पूरी तरह से तैयार हो जाते हैं। निश्चित तौर पर विराट कोहली, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना मेरे लिए काफी बड़ी बात है। मैं अपने प्रोसेस पर ध्यान देना चाहता हूं और रिजल्ट की परवाह मुझे नहीं करनी है।"

आपको बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को लगातार दूसरे वनडे मुकाबले में भी हरा दिया और इसके साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 237 रन ही बना पाई। हालांकि जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 46 ओवरों में सिर्फ 193 रनों पर ही सिमट गई।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...