क्रिस गेल और राशिद खान पीएसएल में महज दो मैच खेलने के बाद वापस लौटे

क्रिस गेल और राशिद खान
क्रिस गेल और राशिद खान

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) और प्रमुख स्पिन गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में महज दो ही मुकाबले खेलने के बाद वापस घर लौट गए हैं। दरअसल इन दोनों खिलाड़ियों को अपने-अपने देश की तरफ से मुकाबले खेलने हैं।

राशिद खान पीएसएल में लाहौर कलंदर्स की टीम का हिस्सा थे। उनकी टीम ने अपने पहले दोनों मुकाबले जीते हैं। राशिद खान को जिम्बाब्वे के खिलाफ घरेलू सीरीज में हिस्सा लेना है। राशिद खान ने पीएसएल में खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पीएसएल में पहली बार खेलने का अनुभव काफी अच्छा रहा और उम्मीद है कि अगले साल मैं दोबारा इसमें खेलने आउंगा।

ये भी पढ़ें: 100 गेंद वाले टूर्नामेंट के लिए महिला टीमों का ऐलान, कई दिग्गज खिलाड़ी लेंगी हिस्सा

क्रिस गेल ने पीएसएल में खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

क्रिस गेल पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन उनकी टीम को दोनों ही मुकाबलों में हार मिली। क्रिस गेल ने पीएसएल में अच्छी बल्लेबाजी की। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ होम सीरीज में हिस्सा लेना है और इसीलिए वो वापस चले गए। उन्होंने कहा,

ये काफी दुख की बात है कि मुझे पाकिस्तान सुपर लीग से जाना पड़ रहा है। मैं पूरे सीजन तक खेलना चाहता था। मैं यहां पर आकर पीएसएल में डॉमिनेट करना चाहता था और फैंस को खुशी का मौका देना चाहता था। पूरी दुनिया में फैले महामारी के दौरान क्रिकेट खेलना मेरे लिए काफी इमोशनल है। मुझे इस बात से काफी खुशी होती है कि इन मुश्किल समय के दौरान मैं अपने क्रिकेट से लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाता हूं।

क्रिस गेल ने लंबे समय बाद पाकिस्तान आने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि 15 साल बाद मैं पाकिस्तान आया और मुझे काफी अच्छा लगा। आपको बता दें कि गेल ने आखिरी बार 2006 में पाकिस्तान का दौरा किया था।

ये भी पढ़ें: अभी तक खेले गए डे-नाईट टेस्ट मुकाबलों के प्रमुख आंकड़ों पर एक नज़र

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता