COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिस गेल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास को लेकर दिया संकेत

FEATURED WRITER
59   //    03 Aug 2018, 19:55 IST

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास को लेकर एक बड़ा संकेत दिया है। दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि 2019 विश्वकप के लिए मैं खुद को कैरेबियाई टीम में देखता हूं। इसके अलावा उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली द्वारा इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेली गई बेहतरीन पारी की तारीफ की।

इस तूफानी कैरेबियाई खिलाड़ी ने कहा की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बात करें तो मैं खुद को इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में देखता हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा की मैं इस बारे में वेस्टइंडीज के कप्तान, कोच और चयनकर्त्ताओं से बात करूंगा।

भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे में गेल ने कहा कि वे काफी शतक जड़ते हुए अच्छा खेल रहे हैं और टीम को जीत के लिए प्रेरित करते हैं। उन्होंने भारतीय कप्तान की पारी को शानदार बताते हुए कहा कि मैंने इसकी हाइलाइट्स देखी थी। ज्ञात हो क्रिस गेल आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल चुके हैं।

गौरतलब है की क्रिस गेल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 1999 में अपना करियर शुरू किया था। अब तक उन्हें खेलते हुए 19 साल हो चुके हैं। वेस्टइंडीज के अलावा भारत और अन्य देशों में गेल के कई प्रशंसक हैं। वे विश्व भर में अलग-अलग टी20 लीग में खेलते हैं इसलिए दर्शक भी उनकी बल्लेबाजी देखना पसंद करते हैं। अगले साल विश्वकप में उन्हें टीम में चुना जाएगा तो बल्लेबाजी देखना बेहद दिलचस्प रहने वाला है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...