Create

क्रिस गेल ने पाकिस्तान सुपर लीग में कोचिंग की जताई इच्छा, ट्वीट कर कही बड़ी बात

Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
Nitesh

वेस्टइंडीज के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में कोचिंग की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा है कि अगले सीजन से वो कराची किंग्स के हेड कोच होंगे और इस पर कोई और बहस नहीं होनी चाहिए।

दरअसल कराची किंग्स का परफॉर्मेंस पाकिस्तान सुपर लीग के इस सीजन काफी खराब रहा है। उन्हें इस सीजन सिर्फ एक मुकाबले में जीत मिली है, जबकि लगातार 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। कराची किंग्स को लाहौर कलंदर्स के खिलाफ एकमात्र मुकाबले में जीत मिली थी।

बाबर आजम की अगुवाई में कराची किंग्स का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है। टीम लगातार मुकाबले हार रही है। ऐसे में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने ट्वीट करके कराची किंग्स का कोच बनने का ऑफर दिया।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "हैलो पीएसएल, अगले सीजन मैं कराची किंग्स का नया हेड कोच बनूंगा। इस पर कोई बहस नहीं है।"

Hey @thePSLt20 - I will be the new head coach next season for @KarachiKingsARY.There’s no argument in this one! #UniverseBoss 😊😉

क्रिस गेल पीएसएल में कई टीमों के लिए खेल चुके हैं

क्रिस गेल ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने कहा था कि वो एक और वर्ल्ड कप खेलना पसंद करते लेकिन उन्हें इसकी इजाजत शायद नहीं मिलती। गेल पिछले साल तक पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे थे। उन्होंने क्वेटा ग्लैडिएटर्स, लाहौर कलंदर्स और कराची किंग्स के लिए पीएसएल में खेला और अब वो कोच बनना चाहते हैं।

पीएसएल में एक नया विवाद भी देखने को मिला है। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेम्स फॉकनर ने टूर्नामेंट में खुद के अपमान का आरोप लगाया है। फॉकनर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके बकाया पैसे का भुगतान नहीं किया गया और इसी वजह से वो अब आगे पीएसएल में नहीं खेलेंगे। फॉकनर पाकिस्तान से ऑस्ट्रेलिया के लिए निकल गए।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...