Create
Notifications

क्रिस गेल को प्रमुख टी20 लीग के लिए प्लेयर ड्राफ्ट में शामिल किया गया

क्रिस गेल सहित कई अन्य खिलाड़ी ड्राफ्ट में हैं
क्रिस गेल सहित कई अन्य खिलाड़ी ड्राफ्ट में हैं
निरंजन

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के नए सीजन के लिए तैयारियां चल रही है। इस बीच खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में कई बड़े नामों को शामिल किया गया है। वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल और दक्षिण अफ्रीका के खब्बू बल्लेबाज डेविड मिलर का नाम भी इसमें शामिल है। पाकिस्तान सुपर लीग के कार्यक्रम का ऐलान पहले ही किया जा चुका है। टूर्नामेंट 27 जनवरी से शुरू होगा।

एक पाकिस्तानी मीडिया हाउस के अनुसार प्लेयर्स ड्राफ्ट में कुल 443 खिलाड़ी शामिल किये गए हैं। क्रिस गेल, डेविड मिलर, इमरान ताहिर, जेसन रॉय, राशिद खान, लियाम लिविंगस्टोन, रिले रोसॉव, थिसारा परेरा, टाइमल मिल्स, कॉलिन मुनरो, कॉलिन इन्ग्राम, डेविड विली, मर्चेंट डी लैंग, तबरेज़ शम्सी, इसुरु उडाना, जेम्स विंस, और संदीप लामिचाने प्लेटिनम कैटेगरी के लिए शामिल किये गए हैं।

🚨 Schedule Announcement 🚨Complete list of fixtures for #HBLPSL7 is here! Ready?Read more:psl-t20.com/news/1268 https://t.co/B6KWPz28e4

प्लेटिनम श्रेणी के खिलाड़ियों में से कुछ आंशिक रूप से उपलब्ध हैं। शम्सी 27 जनवरी से 5 फरवरी तक सीमित विंडो के लिए उपलब्ध है। गेल शुरुआत से 13 फरवरी तक उपलब्ध है, जबकि रॉय 1 फरवरी से और राशिद खान और टाइमल मिल्स 28 जनवरी से उपलब्ध होंगे।

फ्रांस, इटली, ईरान, इक्वाटोरियल गिनी, मालदीव और मलेशिया जैसे सहयोगी और गैर-नियमित क्रिकेट वाले देशों के खिलाड़ी भी पीएसएल 7 के लिए उपलब्ध खिलाड़ियों की लंबी सूची में शामिल हैं। हालांकि ड्राफ्ट में शामिल कितने खिलाड़ी मुख्य इवेंट के लिए टीमों में जाएंगे, यह भी देखने वाली बात होगी। कुछ नाम ऐसे भी रहेंगे जो अनसोल्ड होंगे और उन्हें टूर्नामेंट में खेलने का मौका नहीं मिलेगा।

पाकिस्तान सुपर लीग की छह टीमों को अपने खिलाड़ी रिटेन करने का मौका दिया गया था। इसमें हर टीम के पास आठ नाम रखने की अनुमति दी गई थी। उसकी समय सीमा पूरी हो गई है और अब ड्राफ्ट में शामिल नामों के आधार पर नीलामी प्रक्रिया होगी। देखना होगा कि क्रिस गेल को पीएसएल की कौन सी टीम में शामिल किया जाता है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...