Create
Notifications

क्रिस गेल ने मैदान पर वापसी का किया ऐलान, भारत में खेलने आएँगे

क्रिस गेल के पास टी20 क्रिकेट का लम्बा अनुभव है
क्रिस गेल के पास टी20 क्रिकेट का लम्बा अनुभव है
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) का दूसरा सीजन भारत में होना है और इसमें खेलने वाले कई खिलाड़ियों की पुष्टि हुई है लेकिन अब एक नया नाम भी इसमें शामिल हो गया है। यूनिवर्स बॉस के नाम से लोकप्रिय क्रिस गेल (Chris Gayle) के खेलने की खबर भी आ रही है। गेल के खेलने की पुष्टि हुई है। टी20 क्रिकेट की बात करें तो गेल वर्ल्ड में दिग्गज नाम हैं।

क्रिस गेल ने अलग-अलग फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हुए टी20 क्रिकेट में बड़ा नाम कमाया है। उन्होंने इस प्रारूप में 10 हज़ार से भी ज्यादा रन बनाए हैं। सबसे तेज शतक, सबसे ज्यादा शतक आदि में भी गेल का ही नाम आता है। यही कारण है कि उन्हें इस प्रारूप में यूनिवर्स बॉस कहा जाता है।

लीग की तरफ से जारी एक रिलीज के अनुसार गेल ने कहा कि मैं इस प्रतिष्ठित लीग का हिस्सा बनने और खेल के प्रतिष्ठित दिग्गजों के साथ खेलने के लिए खुश हूँ और यह मुझे काफी उत्साह प्रदान करता है।

इस बारे में एलएलसी के सीईओ ने कहा कि क्रिस के आने से एलएलसी और बड़ा हो गया है। मुझे यकीन है कि प्रशंसकों और दर्शकों को क्रिकेट के प्रतिष्ठित दिग्गजों के संघर्ष के साथ मनोरंजन करने के लिए मैदान पर कड़े मुकाबलों की उम्मीद करनी चाहिए।

क्रिस गेल को भारत में काफी फैन्स पसंद करते हैं
क्रिस गेल को भारत में काफी फैन्स पसंद करते हैं

गौरतलब है कि पिछले साल यह लीग ओमान के मस्कट में खेली गई थी। इस बार भारत के छह शहरों में इसका आयोजन होना है। इसमें दिल्ली, लखनऊ, जयपुर, कोलकाता, कटक और राजकोट को वेन्यू चुना गया है। ऐसे में भारतीय दर्शकों का शानदार मनोरंजन होने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि भारतीय टीम के दिग्गज वीरेंदर सहवाग भी इस बार इस लीग में खेलेंगे। उनके अलावा पठान बंधू और कई अन्य क्रिकेटरों ने भी भाग लेने की पुष्टि की है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...