Create

क्रिस गेल करेंगे IPL में वापसी, बताया किन दो टीमों के लिए खेलना चाहेंगे 

Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अगले सीजन से आईपीएल (IPL) में वापसी के संकेत दिए हैं। गेल ने बताया कि वो अगले सीजन से आईपीएल में लौटना चाहते हैं। साथ ही में उन्होंने ये भी बताया कि किस दो टीम की तरफ से वो आईपीएल में खेलना चाहते हैं।

क्रिस गेल इस आईपीएल सीजन किसी भी टीम के लिए नहीं खेल रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2022 के ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया था। गेल ने इसके पीछे बड़ी वजह बताई थी। हाल ही में उन्होंने कहा था कि पिछले कुछ सालों में उन्‍हें वो इज्‍जत नहीं मिली, जिसके वो हकदार थे और इसी वजह से उन्होंने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। गेल ने कहा कि कम इज्‍जत मिलने के कारण उन्‍होंने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से अपना नाम वापस लिया था।

मैं आरसीबी या पंजाब के लिए खेलना पसंद करूंगा - क्रिस गेल

हालांकि अब गेल अगले साल से वापसी करना चाहते हैं और आरसीबी या पंजाब में से किसी एक टीम के लिए खेलना चाहते हैं। द मिरर से बातचीत में उन्होंने कहा,

अगले साल से मैं वापसी कर रहा हूं, उन्हें मेरी जरूरत है। मैंने आईपीएल में तीन टीमों के लिए खेला है और वो टीमें कोलकाता, पंजाब और आरसीबी हैं। आरसीबी और पंजाब में से किसी एक टीम के लिए मैं टाइटल जीतना चाहूंगा। आरसीबी के साथ मेरा कार्यकाल काफी शानदार रहा था। उस दौरान मैं काफी सफल रहा था। वहीं पंजाब किंग्स की टीम भी काफी शानदार है। मुझे एक्सप्लोर करना काफी पसंद है।

आपको बता दें कि 42 साल के गेल ने 142 आईपीएल मैचों में 39.72 की औसत से 4965 रन बनाए। इसमें 6 शतक शामिल हैं। हालांकि पिछले दो साल से उनका फॉर्म अच्छा नहीं रहा है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...