COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

हैरतअंगेज कैच लपकने के बाद क्रिस गेल ने कहा, कपड़े गंदे करना पसंद नहीं

25   //    19 Jul 2018, 04:02 IST

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में रहते हैं। वह कभी मैच जिताऊ पारी खेलने के लिए तो कभी गगनचुंबी छक्के जड़ने के लिए सुर्खियों में छाए रहते हैं। अब एक बार फिर गेल एक अविश्वसनीय कैच  लपकने के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। क्रिस गेल ने ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में रविवार को ऐसा कैच पकड़ा, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

15 जुलाई को वेंकूवर नाइट्स और वेस्टइंडीज बी के बीच इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला था। फील्डिंग करते वक्त गेल पहली स्लिप में खड़े थे।  14वें ओवर की आखिरी गेंद पर वेस्टइंडीज बी के बल्लेबाज केएम हॉज ने शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके और गेंद बल्ले का किनारा लेकर गेल की तरफ चली गई। गेल ने भी फुर्ती दिखाते हुए गेंद को लपकने की कोशिश की, हालांकि गेंद उनके एक हाथ से छूट गई लेकिन गेल ने जबरदस्त फुर्ती दिखाते हुए उसे दूसरे हाथ से कैच कर लिया। यहां तक कि कमेंटेटर ने भी कह दिया था कि कैच ड्रॉप हो गया लेकिन गेल ने चंद सेकेंड में गजब की फुर्ती दिखाई और एक हैरतंगेज कैच लिया। आप भी देखिए उस जबरदस्त कैच का वीडियो

 




इस वीडियो को क्रिस गेल ने ट्विटर पर साझा करते हुए मजाकिया अंदाज में रोने वाला इमोजी बनाते हुए लिखा है कि मुझे कपड़े गंदे करना पसंद नहीं है। दरअसल कैच लेते वक्त गेल जमीन पर पेट के बल गिर गए थे, जिसके कारण उनकी जर्सी गन्दी हो गई थी।

 



बता दें कि इस मुकाबले को क्रिस गेल ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में वेंकूवर नाइट्स के कप्तान थे। उनकी कप्तानी में वेंकूवर ने वेस्टइंडीज बी को हराकर  ग्लोबल कनाडा लीग की ट्रॉफी हासिल की।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...