Create

क्रिस लिन ने किया बड़ा करार, बीबीएल और यूएई की टी20 लीग दोनों में लेंगे हिस्सा

BBL - Stars v Heat
क्रिस लिन ने दोनों ही लीग्स में खेलने का फैसला किया है
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया है। क्रिस लिन ने बिग बैश लीग और यूएई की इंटरनेशनल लीग टी20 दोनों में खेलने का फैसला किया है। क्रिस लिन पहले बीबीएल (BBL) के कुछ मुकाबलों में हिस्सा लेंगे और उसके बाद यूएई में भी खेलेंगे। उन्हें इंटरनेशनल लीग टी20 में खेलने के लिए एनओसी मिल गई है।

क्रिस लिन ने बीबीएल में एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम के साथ करार किया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को ये ऐलान किया कि क्रिस लिन लीग स्टेज में 14 में से 11 बीबीएल मैच खेलने के बाद रिलीज कर दिए जाएंगे और इसके बाद वो इंटरनेशनल लीग टी20 में हिस्सा लेने के लिए दुबई रवाना हो जाएंगे। अपने बयान में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा,

एडिलेड स्ट्राइकर्स द्वारा क्रिस लिन की साइनिंग का क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया स्वागत करता है। लिन बीबीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और आगामी सीजन में 14 में से 11 मुकाबले खेलेंगे। 20 जनवरी के बाद उन्हें टूर्नामेंट से रिलीज कर दिया जाएगा और इसके बाद वो यूएई की इंटरनेशनल लीग टी20 में हिस्सा लेंगे।

इससे पहले खबरें आई थीं कि क्रिस लिन बीबीएल में हिस्सा नहीं लेंगे और केवल यूएई की टी20 लीग में खेलेंगे। हालांकि अब ये कंफर्म हो गया है कि लिन दोनों ही टी20 लीग्स का हिस्सा होंगे।

क्रिस लिन पिछले सीजन ब्रिस्बेन हीट के लिए फ्लॉप रहे थे

आपको बता दें कि क्रिस लिन को ब्रिस्बेन हीट ने आगामी सीजन से पहले रिलीज कर दिया था। वो 11 साल तक टीम का हिस्सा रहे। लिन 2021-22 के सीजन में ब्रिस्बेन के लिए उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। उन्होंने 12 मैचों में 125 के स्ट्राइक रेट से केवल 215 रन ही बनाए थे। यही वजह रही थी ब्रिस्बेन हीट प्वॉइंट्स टेबल में सातवें पायदान पर रही थी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...