Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर दो वन-डे का प्रतिबन्ध लग सकता है

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Published Jan 10, 2019
Jan 10, 2019 IST

Enter caption

टीवी चैट शॉ में विवादित बयानबाजी के बाद हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के मुखिया विनोद राय ने इन दोनों पर दो वन-डे मैचों का प्रतिबन्ध लगाने के लिए कहा है। डायना एडुल्जी से विमर्श के बाद राय ने अपनी बात रखी है। हालांकि इस पर फैसला होना बाकी है। राय ने यह भी कहा कि मैं पांड्या द्वारा दिए गए जवाब से संतुष्ट नहीं हूं।

हालांकि राय ने यह भी कहा कि एडुल्जी ने इस पर कानूनी सलाह की बात कही और बताया है कि इन खिलाड़ियों को बैन किया जाए अथवा नहीं। उनकी मंजूरी के बाद निर्णय पर मोहर लग सकती है। राय ने पांड्या की बातों को अस्वीकार्य और खराब बताया। पिछले कुछ समय से यह भी देखा गया है कि डायना कई मुद्दों पर विनोद राय की बातों से असहमत दिखी हैं। राय ने कहा कि लीगल सलाह की जरूरत नजर नहीं आती।

गौरतलब है कि टीवी शॉ के दौरान पांड्या ने महिलाओं के लिए खराब शब्दों का इस्तेमाल करते हुए बेहद भद्दी चीजें कही थी। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे से वापस आने पर दोनों खिलाड़ियों को अलग-अलग बयान भी देने होंगे।

उल्लेखनीय है कि एपिसोड के प्रसारण के बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने माफी माँगी थी। देश भर में पांड्या और राहुल को लोगों ने निशाना बनाया तब बीसीसीआई हरकत में आई। पांड्या ने बोर्ड को जवाब जरुर दिया लेकिन विनोद राय को इसमें गंभीरता नजर नहीं आई। देखना है कि बोर्ड उन्हें प्रतिबंधित करता है अथवा नहीं। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे के बाद टीम इंडिया को वापस आना है। उस समय बीसीसीआई का रवैया कैसा रहेगा यह भी देखने वाली बात होगी। 

Get Cricket News In Hindi Here

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...