Create

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज कॉलिन इनग्राम ने बिग बैश लीग के नौवें सीजन से बनाई दूरी 

Enter caption

कॉलिन इनग्राम ने कई महत्वपूर्ण मुकाबलों में दक्षिण अफ्रीका टीम को जीत हासिल करवाई है। वह सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशी टूर्नामेंट का भी हिस्सा रहे हैं। इनमें से एक है ऑस्ट्रेलिया में होने वाली प्रचलित बिग बैश लीग (बीबीएल)। अब सुनने को मिल रहा है कि कॉलिन इनग्राम ने बिग बैश लीग के नौवें संस्करण में न खेलने का फैसला किया है। यह फैसला उन्होंने पारिवारिक वजहों से लिया है।

कॉलिन इनग्राम बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम से खेलते थे। उन्होंने अब तक कुल 25 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 138.95 के स्ट्राइक रेट से कुल 610 रन बनाए हैं। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने हाल ही में इनग्राम के इस बार टीम से न जुड़ने की पुष्टि की है। उसने बताया कि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने इस बार अपने अनुबंध को आगे न बढ़ाने का फैसला किया है। उधर, इनग्राम ने ट्विवटर पर पोस्ट डालकर बिग बैश लीग, एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम और उसके प्रशंसकों का धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा, 'मैं इन खूबसूरत पलों और मदद के लिए हर किसी का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं। खुद मैंने और परिवार ने एडिलेड में अच्छा वक्त गुजारा। मैं हमेशा अपनी टीम, टूर्नामेंट और फैंस का शुक्रगुजार रहूंगा।'

एसएसीए के हाई परफॉर्मेंस महाप्रंबधक टिम नील्‍सन ने कहा कि हम कॉलिन के इस बार बिग बैश लीग से न जुड़ने पर निराश हैं। हमें पता है कि उन्होंने यह फैसला पारिवारिक कारणों से लिया है। परिवार अहम होता है। इस वजह से उन्होंने नए कॉन्ट्रेक्ट पर साइन नहीं किया है। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी और कप्तान हैं। पिछले साल जब हमने अपना पहला बीबीएल खिताब जीता था तो उसमें कॉलिन इनग्राम का महत्वपूर्ण योगदान था। हम कॉलिन और उनके परिवार को आगे के लिए शुभकामनाएं देते हैं। मालूम हो कि इनग्राम ने कप्तान ट्रेविस हेड की गैरमौजूदगी में 14 मैचों में एडिलेड स्ट्राइकर्स का प्रतिनिधित्व किया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment