COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारत और इंग्लैंड के मैच के दौरान दर्शकों को नाचते देख कमेंटेटर भी थिरकने लगे

13   //    06 Jul 2018, 03:29 IST

भारतीय टीम के मैच के दौरान स्टेडियम का नजारा अलग ही होता है। भारत के मैच के दौरान स्टेडियम नीले रंग में रंगा हुआ नजर आता है। एक तरफ जहां खिलाड़ी मैदान पर चौके और छक्कों जड़ते हैं, वहीं दूसरी तरफ दर्शक डांस करते नजर आते हैं। भारतीय टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर है जहां फिलहाल तीन मैचों की टी20 श्रंखला खेल रही है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में दर्शक ही नहीं कमेंटेटर भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए।


सीरीज के पहले मैच में जब भारत लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्लेबाजी कर रहा था। भारत एक आसान जीत की ओर तेज़ी से आगे बढ़ रहा था। वहीं क्रीज पर केएल राहुल शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। राहुल की बल्लेबाजी देखकर मैदान पर मौजूद दर्शक खुशी से नाच रहे थे। लेकिन इस मैच में दर्शकों के डांस को देखकर टीवी कमेंटेटर भी खुद को डांस करने से नहीं रोक सके। टीवी कमेंटेटर का डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है , जिसे इंग्लैंड क्रिकेट के ट्विटर हैंडल पर साझा किया गया है।  इसमें दर्शकों को नाचता देखकर कमेंट्री कर रहे  कमेंटेटर डेविड लॉयड भी भांगड़ा करने लगे। इस दौरान कमेंटेटर बॉक्स में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन भी मौजूद थे। वो कमेंटेटर के डांस को देखकर खुद की हंसी नहीं रोक पाए। इस दौरान अन्य कमेंटेटर भी मुस्कुराते नज़र आये।

 



गौरतलब है कि पहले टी20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराया था।  कुलदीप यादव ने पांच विकेट चटका इंग्लैंड को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक दिया। इसके बाद केएल राहुल के नाबाद शतक की मदद से लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।  हालांकि दूसरे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड की टीम ने दूसरे मैच में 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। दोनों टीमें अब सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं।

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...