Create
Notifications

पाकिस्तान की तीन मैचों में तीन हार, ऑस्ट्रेलिया ने टी20 में बुरी तरह हराया

Cricket - Commonwealth Games: AUS vs PAK
Cricket - Commonwealth Games: AUS vs PAK
reaction-emoji
Prashant

Commonwealth Games 2022 के नौवें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 44 रनों से हराया और तीन मैचों में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 160/2 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 116/8 का स्कोर ही बना सकी। पाकिस्तान की यह लगातार तीसरी हार है और उनका कॉमनवेल्थ गेम्स का सफर यहीं थम गया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी खराब रही और उनका स्कोर 19/2 हो गया था। हालाँकि यहाँ से ताहलिया मैक्ग्रा और बेथ मूनी ने तीसरे विकेट के लिए 141 रनों की शानदार साझेदारी निभाई और टीम को 160 तक पहुंचाया। ताहलिया मैक्ग्रा ने 51 गेंदों में 78 और बेथ मूनी ने 49 गेंदों में 70 रनों की नाबाद पारी खेली।

जवाब में पाकिस्तान कभी भी लक्ष्य के करीब जाते हुए नहीं दिखा और वह काफी पीछे रह गए। फातिमा सना ने 26 गेंदों में 35 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को 100 के पार पहुंचाया। उनके अलावा कप्तान बिस्माह मारूफ और ओमैमा सोहैल ने 23-23 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ताहलिया मैक्ग्रा ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया और तीन विकेट लिए।

ग्रुप ए के आखिरी मैच में भारत का सामना बारबाडोस के खिलाफ होगा, जिसकी विजेता टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी। ग्रुप बी में 4 अगस्त को पहले स्थान के लिए इंग्लैंड का सामना न्यूजीलैंड से होगा, वहीं दक्षिण अफ्रीका का सामना श्रीलंका से होगा।


Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...