Create
Notifications

भारत के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद बारबाडोस की कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Cricket - Commonwealth Games: Day 6
Cricket - Commonwealth Games: Day 6
reaction-emoji
Nitesh

बारबाडोस को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) के अपने तीसरे मुकाबले में भारतीय महिला टीम (India Womens Cricket Team) से हार का सामना करना पड़ा। इस हार को लेकर उनकी कप्तान हेली मैथ्यूज ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत की बल्लेबाजों ने क्रीज पर टिककर खेला और एक बड़ा स्कोर बनाया।

भारतीय टीम ने बारबाडोस को हराकर कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में क्रिकेट इवेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए जेमिमा रॉड्रिग्स के अर्धशतक की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 162/4 का स्कोर बनाया। इसके जवाब में बारबाडोस की टीम सिर्फ 62/8 का स्कोर ही बना सकी और उन्हें 100 रनों से बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा।

भारत के लिए रेणुका सिंह ठाकुर ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 10 रन देकर 4 विकेट लिए और शुरूआत से ही बारबाडोस पर दबाव बना दिया। यही वजह रही कि वो कभी रन चेज में आगे निकल ही नहीं पाईं।

भारतीय टीम ने बेहतर बल्लेबाजी की - हेली मैथ्यूज

बारबाडोस की कप्तान ने टीम की इस हार के बाद कहा कि भारतीय टीम ने एक बड़ा स्कोर बना दिया जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी।

उन्होंने कहा 'मेरे हिसाब से भारत ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की। उनके कई बल्लेबाजों ने क्रीज पर वक्त बिताया। हमें लगा था कि हम उन्हें 150 के आसपास रोक देंगे लेकिन भारतीय टीम ने 162 रन बना दिए। मैं अपने टॉप-4 बल्लेबाजों के परफॉर्मेंस से भी निराश हूं। जितने रन हमें बनाने चाहिए थे उतने नहीं बना पाए। हालांकि इसके बावजूद हम इस मुकाबले से काफी कुछ सीख सकते हैं।'

आपको बता दें कि इस जीत के बाद भारतीय महिला टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है और वहीं बारबाडोस की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...