Create
Notifications

कॉमनवेल्थ गेम्स में इंडियन टीम को कम से कम फाइनल तक जरूर पहुंचना चाहिए, दिग्गज बल्लेबाज का बयान

India v Bangladesh - ICC Women's T20 Cricket World Cup
India v Bangladesh - ICC Women's T20 Cricket World Cup
सावन गुप्ता

28 जुलाई से शुरू हो रहे कॉमनवेल्थ खेलों (Commonwealth Games) को लेकर भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की दिग्गज खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति (Veda Krishnamurthy) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंडियन टीम को इस गेम में फाइनल तक का सफर तो जरूर तय करना चाहिए।

बर्मिंघम में होने वाले 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स की शुरुआत 28 जुलाई से होनी है। इस बार क्रिकेट को भी इन गेम्स में शामिल किया गया है और महिला टीमें टी20 प्रारूप में मुकाबले खेलते हुए नजर आएंगी। क्रिकेट के मैचों की शुरुआत 29 जुलाई से होनी है। कुल आठ टीमों के बीच मेडल के लिए मुकाबले देखने को मिलेंगे और इन्हें चार-चार टीमों के दो ग्रुप में विभाजित किया गया है। भारतीय महिला टीम को ऑस्‍ट्रेलिया, पाकिस्‍तान और बारबाडोस के साथ ग्रुप ए में रखा गया है।

भारतीय टीम कॉमनवेल्थ गेम्स में अच्छा प्रदर्शन करेगी - वेदा कृष्णमूर्ति

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा आयोजित मीडिया बातचीत में वेदा कृष्णमूर्ति ने भारतीय महिला टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि टीम टी20 फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इसीलिए उन्हें फाइनल तक जरूर पहुंचना चाहिए। उन्होंने कहा,

टी20 फॉर्मेट में हम काफी शानदार खेल दिखा रहे हैं। हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना टीम को अच्छी तरह से हैंडल कर रही हैं। वुमेंस आईपीएल के दौरान हरमनप्रीत ने अपनी कप्तानी का स्किल दिखाया था। एक बल्लेबाज के तौर पर किसी भी दिन वो अकेले दम पर मैच जिता सकती हैं। मैं टीम इंडिया को कम से कम फाइनल तक पहुंचते हुए जरूर देख रही हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि टीम इंडिया अच्छा प्रदर्शन करेगी। जब भारत और पाकिस्तान खेलते हैं तो फिर भावनाएं उफान पर होती हैं। इससे फर्क नहीं पड़ता है कि कौन परफॉर्म कर रहा है। आप बस जीत हासिल करना चाहते हैं। मैंने सुना है कि सभी टिकट बिक चुके हैं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...