Create
Notifications
Advertisement

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सौरव गांगुली ने जारी किया फैंस के लिए खास संदेश

  • सौरव गांगुली ने कोरोना वायरस के खिलाफ लडाई में एक संदेश देकर लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की है
  • सौरव गांगुली ने कहा कि इस समय सोशल डिस्टेंसिंग ही नई एकता है और कोरोना वायरस के खिलाफ जंग हमारी राष्ट्रभक्ति है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 03 Apr 2020, 20:05 IST

 सौरव गांगुली
सौरव गांगुली

कोरोना वायरस के कारण अभी तक 55 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 11 लाख को पार कर गई है। ऐसे में इस वायरस से लड़ने के लिए लोगों को घरों में रहने को कहा जा रहा है। वहीं इस दौरान क्रिकेट भी पूरी तरह से बंद है। इन सबके बीच बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक वीडियो जारी किया है और कोरोना वायरस के खिलाफ लडाई में उन्होंने एक संदेश देकर लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की है।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली डीडी न्यूज के इस वीडियो में लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो अपने घरों में रहे और अपनी इम्यूनिटी पर ध्यान दें। उन्होंने आगे कहा कि इस समय सोशल डिस्टेंसिंग ही नई एकता है और कोरोना वायरस के खिलाफ जंग हमारी राष्ट्रभक्ति है। उन्होंने कहा कि यह विश्व, भारत और हमारे कई राज्यों के लिए एक मुसीबत की घड़ी है और जरूरी है कि हम इस समय एक साथ खड़े रहें। प्रधानमंत्री कोशिश कर रहे हैं, राज्यों के मुख्यमंत्री कोशिश कर रहे हैं, हमारा स्वास्थ विभाग कोशिश कर रहा है, पुलिस ने भी काफी अच्छा काम किया है। वहीं अब जिम्मेदारी हमारी है और जरूरी है कि हम आइसोलेशन बनाए रखे और लगातार आ रहे दिशा-निर्देशों का पालन करें और सबसे जरूरी है कि हम घरों में रहे। 

ये भी पढ़े- कोरोना वायरस के कारण घरों में रहे लोग, आईसीसी ने की अपील, अपनाया नायाब तरीका, बनाई स्टे होम XI 

कोरोना वायरस का अभी तक इलाज नहीं मिला है। इतना ही नहीं इस वायरस के लक्षण के बारे में भी अभी ज्यादा जानकारी नहीं है, जिसके कारण विश्व को समस्या ज्यादा हो रही है। सौरव गांगुली ने भी इस वायरस को लेकर बोला है कि कोरोना वायरस ऐसा है जिसे विश्व ने अभी तक कभी देखा नही है। ऐसे में जरूरी है कि हम घर पर रहे।


Published 03 Apr 2020, 20:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit