COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

CPL 18: मात्र 69 रनों पर ढेर हुई सेंट लूसिया की टीम, सेंट किट्स ने आसानी से जीता मुकाबला

SENIOR ANALYST
39   //    22 Aug 2018, 11:30 IST

कैरेबियन प्रीमियर लीग के 13वें मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने सेंट लूसिया स्टार्स को 7 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए किरोन पोलॉर्ड की अगुवाई वाली सेंट लूसिया की टीम 12.3 ओवर में मात्र 69 रन पर सिमट गई। सेंट किट्स ने इस लक्ष्य को 7.4 ओवर में 3 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। शेल्डन कॉटरेल को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। सेंट लूसिया की 6 मैचों में ये पांचवी हार है और अंकतालिका में वो सबसे निचले पायदान पर हैं।

इससे पहले सेंट किट्स के कप्तान क्रिस गेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनका ये फैसला पूरी तरह से सही साबित हुआ। 8 रनों पर पहला विकेट गिरने के बाद सेंट लूसिया की पारी कभी संभल ही नहीं पाई। पांचवे विकेट के लिए 25 रनों की साझेदारी को छोड़ दें तो कोई भी बड़ी साझेदारी नहीं हो पाई। डेविड वॉर्नर, लेंडल सिमंड, और डैरेन सैमी जैसे दिग्गज खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहे। पिछले मैच में शतक लगाने वाले किरोन पोलॉर्ड से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो भी सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। सेंट लूसिया के सिर्फ दो बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (14) और कैस अहमद (24) ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच सके। सिर्फ 55 रन तक आधी से ज्यादा टीम पवेलियन में थी और 13वें ओवर में पूरी टीम सिमट गई। सेंट किट्स की तरफ से शेल्डन कॉटरेल ने 2.3 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

सेंट किट्स की टीम ने इस आसान से लक्ष्य को सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। डेवोन थॉमस 21 गेंद पर 38 रन बनाकर नाबाद रहे और ब्रेंडन किंग ने 17 रन बनाए। इस जीत के बाद सेंट किट्स की टीम चौथे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं सेंट लूसिया के लिए ये हार काफी निराशाजनक रहा। लग ही नहीं रहा था कि ये वही टीम जिसने पिछले मैच में 226 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया था।

संक्षिप्त स्कोर:

सेंट लूसिया स्टार्स: 69

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स: 70/3

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...