Create
Notifications

18 अगस्त से त्रिनिदाद एंड टोबैगो में होगा कैरेबियन प्रीमियर लीग का आयोजन

कैरेबियन प्रीमियर लीग
कैरेबियन प्रीमियर लीग
सावन गुप्ता

कोरोना वायरस के बीच धीरे-धीरे क्रिकेट की शुरुआत हो रही है। पहले वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई, वहीं अब एक और बड़े टूर्नामेंट का ऐलान हो गया है। कैरेबियन प्रीमियर लीग के शेड्यूल का ऐलान हो गया है। 18 अगस्त से 20 सितंबर तक सीपीएल का आयोजन त्रिनिदाद एंड टोबैगो में होगा। कोविड -19 के बाद ये पहली टी20 लीग होगी, जिसका आयोजन होने जा रहा है।

सीपीएल द्वारा जारी बयान में कहा गया कि सभी टीमों और अफिशियल्स को एक ही होटल में रखा जाएगा और सभी लोग 14 दिनों तक क्वांरटीन में रहेंगे। जो खिलाड़ी बाहर से आएंगे, उनका सबसे पहले कोरोना टेस्ट होगा और इसके बाद जब वो वापस लौटेंगे तब भी उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा। बयान में आगे कहा गया कि सभी टीमों और अफिशियल्स को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ रखा जाएगा। अगर इस दौरान किसी प्लेयर या अफिशियिल्स में कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं तो फिर उन्हें आइसोलेशन में रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के सपोर्ट स्टाफ की तरफ से विराट कोहली सही से मदद नहीं मिलता- आकाश चोपड़ा

कैरेबियन प्रीमियर लीग में कई दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे

कैरेबियन प्रीमियर लीग के आठवें सीजन के लिए ड्राफ्ट हुआ, जिसमें टीमों ने कई दिग्गज सुपरस्टार्स को अपनी टीम में शामिल किया। प्रवीण तांबे को ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में ड्राफ्ट किया और वो कैरेबियन प्रीमियर लीग में किसी टीम का हिस्सा बनने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उनके अलावा राशिद खान, मोहम्मद नबी जैसे बड़े खिलाड़ियों के नाम भी ड्राफ्ट में शामिल थे।

ये भी पढ़ें: राशिद लतीफ ने की सौरव गांगुली की आलोचना, कहा सिर्फ आईपीएल और भारतीय क्रिकेट पर फोकस करें

ये भी पढ़ें: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 में सभी टीमों की पूरी जानकारी

आपको बता दें कि कोरोना के कारण दुनिया भर में सभी क्रिकेट सीरीज और टूर्नामेंट्स को रद्द करना पड़ा था लेकिन अब धीरे-धीरे क्रिकेट की वापसी हो रही है। बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने भी कहा था कि इस साल आईपीएल कराना उनकी पहली प्राथमिकता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...