सीपीएल 2020 - ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने हासिल की लगातार दूसरी जीत, जमैका तलावाज को 7 विकेट से हराया

Nitesh
Photo Credit - CPLT20
Photo Credit - CPLT20

सीपीएल 2020 के छठे मुकाबले में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जमैका तलावाज को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीपीएल के इस सीजन में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। सीपीएल के इस सीजन के पहले मुकाबले में उन्होंने गयाना अमेजन वॉरियर्स को हराया था। जमैका तलावाज ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 135 रन बनाए और ट्रिनबागो ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सुनील नारेन को उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ट्रिनबागो के कप्तान किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी जमैका तलावाज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और चैडविक वाल्टन पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए। 19 रन तक 3 विकेट जमैका की टीम गंवा चुकी थी। हालांकि ग्लेन फिलिप्स एक छोर पर टिके रहे और उन्होंने 42 गेंद पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 58 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। मध्यक्रम में आसिफ अली ने 16 गेंद पर 22 रन बनाए। निचले क्रम में आंद्रे रसेल ने 25 और रमाल लेविस ने नाबाद 15 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: आरसीबी की टीम को 30 प्रतिशत मैचों में हार आखिरी 3 ओवरों में मिली है - युजवेंद्र चहल

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए ये लक्ष्य ज्यादा बड़ा नहीं था और उन्होंने आसानी से इसे हासिल कर लिया। हालांकि टीम की शुरुआत अच्छी नहीं थी और लेंडल सिमंस बिना खाता खोले आउट हो गए। लेकिन इसके बाद सुनील नारेन और कॉलिन मुनरो ने मिलकर ट्रिनबागो को लक्ष्य तक पहुंचा दिया। सुनील नारेन ने सिर्फ 38 गेंद पर 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 53 रन बनाए और कॉलिन मुनरो 46 गेंद पर 49 रन बनाकर नाबाद रहे।

जमैका तलावाज को इस सीपीएल सीजन मिली पहली हार

ट्रिनबागो की जहां उनकी इस सीपीएल सीजन की दूसरी जीत है तो वहीं जमैका तलावाज की इस सीपीएल सीजन की पहली हार है। पहला मुकाबला उन्होंने जीता था।

संक्षिप्त स्कोर

जमैका तलावाज : 135/8 (ग्लेन फिलिप्स 58, अली खान 2/25)

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स : 136/3 (सुनील नारेन 53, कॉलिन मुनरो 49*, मुजीब उर रहमान 1/13)

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल इस बार केकेआर की लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा होंगे - ब्रेंडन मैक्कलम

Quick Links

App download animated image Get the free App now