Create

आखिरी मुकाबले में मिली हार के बावजूद सेमीफाइनल में पहुंची सेंट लूसिया किंग्स, काइल मेयर्स का शानदार प्रदर्शन

काइल मेयर्स ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया
काइल मेयर्स ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 28वें मुकाबले में बारबाडोस रॉयल्स (Barbados Royals) ने सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings) को आठ विकेट से हरा दिया। इस तरह से बारबाडोस रॉयल्स ने इस सीजन का अंत जीत के साथ किया। पहले खेलते हुए सेंट लूसिया किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए, जवाब में बारबाडोस रॉयल्स ने 18.5 ओवर में ही दो विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। काइल मेयर्स को उनके जबरदस्त ऑलराउंड परफॉर्मेंस (81 रन एवं 3 विकेट) के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट लूसिया किंग्स की शुरूआत काफी शानदार रही। आंद्रे फ्लेचर और रहकीम कॉर्नवाल की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 62 रनों की शानदार साझेदारी की। फ्लेचर ने 28 गेंद पर 31 और कॉर्नवाल ने 26 गेंद पर 40 रनों की पारी खेली। इसके बाद मिडिल ऑर्डर में रोस्टन चेज ने भी जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 38 गेंद पर छह चौके और दो छक्के की मदद से 56 रनों की शानदार पारी खेली। डेविड विसे ने 15 गेंद पर 23 रन बनाए। काइल मेयर्स ने बारबाडोस के लिए 39 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

काइल मेयर्स और ग्लेन फिलिप्स के बीच हुई मैराथन साझेदारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बारबाडोस रॉयल्स ने सिर्फ 37 रन तक ही दो विकेट गंवा दिए और ऐसा लगा कि टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। हालांकि काइल मेयर्स और ग्लेन फिलिप्स ने तीसरे विकेट के लिए 154 रनों की शानदार साझेदारी करके टीम को जीत दिला दी।

काइल मेयर्स ने 62 गेंद पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से नाबाद 81 रन बनाए, जबकि ग्लेन फिलिप्स ने दो चौके और नौ ताबड़तोड़ छक्के की बदौलत 80 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि इस हार के बावजूद सेंट लूसिया किंग्स सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment