Create

शरफेन रदरफोर्ड की धमाकेदार पारी की बदौलत टीम को मिली लगातार तीसरी जीत 

शरफेन रदरफोर्ड ने एक बार फिर टीम के लिए जबरदस्त पारी खेली
शरफेन रदरफोर्ड ने एक बार फिर टीम के लिए जबरदस्त पारी खेली
Prashant Kumar

सीपीएल 2021 (CPL) का आठवां मुकाबला में गयाना अमेजन वॉरियर्स (Guyana Amazon Warriors) और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (St Kitts and Nevis Patriots) के बीच खेला गया। इस मैच में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने गयाना अमेजन वॉरियर्स को 6 विकेट से हराते हुए इस सीजन में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए गयाना अमेजन वॉरियर्स ने मोहम्मद हफीज और शिमरोन हेटमायर की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत 3 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए, जवाब में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम ने 19.2 ओवर में 4 विकेट खोकर 168 रन बनाते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की। शरफेन रदरफोर्ड को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

गयाना अमेजन वॉरियर्स के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और उनका यह फैसला सही भी साबित हुआ। मोहम्मद हफीज और चंद्रपॉल हेमराज की ओपनिंग जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 47 रन जोड़े। हेमराज 13 गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद हफीज और शिमरोन हेटमायर ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और दूसरे विकेट के लिए 101 रन जोड़े। हफीज ने 59 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 70 रन बनाये। वहीं हेटमायर ने 35 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 52 रन बनाये। अंत में पूरन 11 रन और ब्रैंडन किंग 6 रन बनाकर नाबाद रहे।

शरफेन रदरफोर्ड ने बनाया शानदार अर्धशतक

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट किट्स की शुरुआत भी अच्छी रही। सलामी बल्लेबाज एविन लुईस और डेवोन थॉमस ने 69 रन की ओपनिंग साझेदारी की। एविन लुईस ने 28 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 30 रन बनाये। वहीं डेवोन थॉमस ने 29 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 31 रन बनाये। नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आसिफ अली कुछ खास नहीं कर पाए और 4 गेंदों में 2 रन बनाकर आउट हो गए।

हालांकि यहां से शरफेन रदरफोर्ड और कप्तान ड्वेन ब्रावो ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की। ब्रावो 20 गेंद पर 22 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन रदरफोर्ड अंत तक टिके रहे और अपनी टीम को जीत दिलाई। रदरफोर्ड ने 34 गेंदों पर 1 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 58 रन बनाये। फेबियन एलन भी 1 गेंद पर 4 रन बनाकर नाबाद रहे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...