Create

कॉलिन मुनरो और आंद्रे रसेल ने बेहतरीन पारियां खेल अपनी टीम को दिलाई जीत

कॉलिन मुनरो ने नाबाद पारी खेलकर टीम को दिलाई जीत
कॉलिन मुनरो ने नाबाद पारी खेलकर टीम को दिलाई जीत
सावन गुप्ता

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) में गुरूवार को खेले गए मुकाबलों में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और जमैका तलावाज की टीम ने जीत हासिल की। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने बारबाडोस रॉयल्स को छह विकेट से हरा दिया। वहीं जमैका तलावाज ने सेंट लूसिया किंग्स को 55 रनों से करारी शिकस्त दी। दोनों ही टीमों के प्रमुख खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

पहले मुकाबले की अगर बात करें तो बारबाडोस रॉयल्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 93 रन ही बना पाई। सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए और इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। ट्रिनबागो की तरफ से खैरी पियरे ने सिर्फ 16 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने इस लक्ष्य को 16.5 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। कॉलिन मुनरो ने 47 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 41 रनों की नाबाद पारी खेली।

दूसरे मुकाबले की अगर बात करें तो जमैका तलावाज ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया जो बिल्कुल सही साबित हुआ। केनार लुईस और किर्क मैकेंजी की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 55 रनों की शानदार साझेदारी की। लुईस ने 24 गेंद पर 5 चौके और 5 ताबड़तोड़ छक्के की बदौलत 56 रनों की पारी खेली, वहीं मैकेंजी ने 10 गेंद पर 16 रन बनाए।

मिडिल ऑर्डर में शामराह ब्रूक्स ने 29 गेंद पर 34 और कप्तान रोवमेन पॉवेल ने 20 गेंद पर 22 रन बनाए। वहीं आंद्रे रसेल ने आखिर में 15 गेंद पर चार जबरदस्त छक्के की बदौलत 31 रन बनाकर टीम को 211 के विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया। इमाद वसीम ने भी 10 गेंद पर 27 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट लूसिया किंग्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और 22 रन के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लग गया। कप्तान फाफ डू प्लेसी सिर्फ छह रन बनाकर आउट हो गए। आंद्रे फ्लेचर ने 13 गेंद पर 30 रनों की पारी खेली। वहीं मिडिल ऑर्डर में मार्क दयाल ने 17 गेंद पर 33 और रोस्टन चेज ने 17 गेंद पर 30 रन बनाए। हालांकि बाकी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाए और टीम सिर्फ 156 रन ही बना पाई।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...